Loading...

#MeToo : आरोपों के चलते IFTDA ले लिया फैसला, 1 साल के लिए बैन हुए साजिद खान

0 13

बीते दिनों बॉलीवुड में #MeToo अभियान में कई खुलासे हुए हैं। #MeToo के चलते कई बड़ी हस्तियों पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। मीटू में कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए हैं। जिनमें नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ, साजिद खान, कैलाश खेर, पियूष मिश्रा, अनु मलिक और सुभाष घई समेत कई लोगों पर आरोप लगे हैं। आपको बता दें कि जब मशहूर डायरेक्टर साजिद खान का इसमें नाम आया तो हर कोई इसे सुनकर दंग रह गया था। इन आरोपों के बाद अब साजिद को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। मिली खबर के अनुसार, अब 1 साल के लिए साजिद खान को बैन कर दिया गया है। उनके ऊपर कई एक्ट्रेसेस औऱ महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद IFTDA यानी कि इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने अब 1 साल के लिए सस्पेंड कर दिया है।

साजिद खान इस मामले में बॉलीवुड और मनोरंजन जगत से सीधे 1 साल के लिए बैन कर दिए गए हैं। साजिद पर लगे गंभीर आरोपों के बाद IFTDA कई दिनों तक इस मामले में विचार करता रहा। आखिरकार IFTDA ने अब उन्हें बैन कर दिया है। साजिद खान के ऊपर सलोनी चोपड़ा, राशेल व्हाइट, पत्रकार करिश्मा उपाध्याय और मंदाना करीमी ने सैक्शुअल हैरेसमेंट के गंभीर आरोप लगाए थे। साजिद पर इन सभी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि साजिद ने उन्हें कॉम्प्रोमाइज यानि कि उनके साथ समझौता करने को कहा था। जिसके बाद साजिद पर आरोप लगा कि एक्ट्रेसेस को वो अपने घर बुलाया करते थे। जिसके बाद उनसे घिनौनी हरकत करने को कहा करते थे।

आपको बता दें कि साजिद खान पर लगे इन आरोपों के बाद फिल्म हाउसफुल 4 से भी उन्हें बाहर कर दिया गया था। साजिद खान बॉलीवुड के एक मशहूर डायरेक्टर हैं। ऐसे में उन पर लगे ऐसे आरोपों ने सभी को अचंभित कर दिया था। बिपाशा बसु ने बीते दिनों ही साजिद को लेकर कहा था कि सेट पर वो फीमेल्स को बहुत ही गंदे और घटिया जोक्स सुनाया करते थे। फिलहाल अब साजिद 1 साल के लिए बॉलीवुड और मनोरंजन जगत से बैन कर दिए गए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.