Loading...

मोदी ने चुनावों में मिली हार को स्वीकारा, वहीं कोंग्रेस का आया ये जवाब

0 13

भारतीय जनता पार्टी के विजयी रथ पर कोंग्रेस ने ब्रेक लगा दी है। हाल ही में हुए पांच विधानसभा राज्यों के नतीजे अब सबके सामने आ चुके हैं। इसमें भारतीय जनता पार्टी को हार का मूँह देखना पड़ा है।

इतना ही नहीं तीन राज्यों में तो भाजपा अपनी सत्ता भी नहीं बचा पाई। और कोंग्रेस ने इन तीनों राज्यो में बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर दिया है।

जाहिर है कि भाजपा के इस प्रदर्शन ने इस पार्टी के कार्यकर्ता निराश हैं तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी में कई दिनों के बाद खुशियां अपने सुनहरे कदम लेके आई है।

इन सब के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पार्टी की हार को स्वीकार किया है। इसके साथ ही उन्होंने अच्छा प्रदर्शन करने वाली कोंग्रेस और अन्य पार्टियों को शुभकमानएं भी दी हैं।

Loading...

आइए जान लेते हैं क्या कहा था पीएम मोदी ने

चुनाव नतीजे आने के बाद मंगलवार को पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से हार को स्वीकार किया तथा जीतने वाले लोगों को बधाई दी।

मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि, “हम विनम्रता के साथ लोगों के जनादेश को स्वीकार करते हैं। मैं छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के लोगों का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने इन राज्यों की सेवा करने का हमें मौका दिया। इन राज्यों में भाजपा सरकारों में लोगों के कल्याण के लिए भाजपा ने अथक रूप से काम किया”।

इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस और केसीआर को भी बधाई दी। पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “कांग्रेस को उनकी जीत के लिए बधाई। केसीआर गरु को तेलंगाना में जीत के लिए व मिजोरो नेशनल फ्रंट (एमएनएफ) को मिजोरम में अपनी प्रभावशाली जीत के लिए बधाई”।

कोंग्रेस का आया ये जवाब
पीएम मोदी की हार स्वीकारने पर कांग्रेस की तरफ से भी एक जवाब आया। दरअसल कोंग्रेस के प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने मोदी के एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी और चुटकी ली।

उन्होंने पीएम मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ” आप ने हार स्वीकारा धन्यवाद लेकिन अब आप को इसकी आदत डालनी होगी !!

राहुल बोले: मोदी ने सिखाया की क्या नहीं करना चाहिए

कोंग्रेस के जीत दर्ज करने के बाद कोंग्रेस के अध्य्क्ष राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की ओर अपनी प्रतिक्रिया दी। राहुल गांधी ने कहा कि यह जीत जनता, कार्यकर्ताओं, किसानों, युवाओं और छोटे कारोबारियों की है। राहुल गांधी ने ये भी कहा कि मोदी जी ने मुझे सिखाया की क्या नहीं करना चाहिए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.