Loading...

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से रचाई शादी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

0 25

टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान ने टीवी एक्टर चिराग ठक्कर के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने मुंबई में ही शादी रचाई है। इन दिनों पारुल स्‍टार प्‍लस के सुपरहिट सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सुवर्णा का रोल निभा रही हैं। पारुल चौहान और चिराग ठक्कर की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं। 30 साल की पारुल ने शादी के फंक्‍शन बेहद ही सादगी के साथ किए हैं। वह इन तस्वीरों में सिल्‍क की लाल साड़ी में दिखाई दे रही हैं। वहीं इस दौरान चिराग ठक्कर व्‍हाइट बेस और गोल्‍डन वर्क की शेरवानी में दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर उनकी शादी की कई सारी फोटोज शेयर की गई हैं। पारुल और चिराग इन तस्वीरों में एक दूसरे के गले में वरमाला डालते हुए दिख रहे हैं। वहीं एक तस्‍वीर में पारूल की मांग में चिराग सिंदूर भरते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्‍वीरों में ये साफ दिख रहा है कि बिना किसी शोर शराबे के पारुल ने शादी की सभी रस्‍में पूरी की हैं। जानकारी दे दें कि पारुल ने अपनी शादी की घोषणा दो महीने पहले ही कर दी थी।

पारुल चौहान ने स्टार प्लस के सीरियल बिदाई से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। एक्‍टर चिराग से पारुल चौहान की मुलाकात एक दोस्‍त के माध्यम से हुई थी। 3 साल पहले साल 2015 में ये दोनों मिले और तब ये अच्‍छे दोस्‍त बन गए थे। पारुल ने कहा कि चिराग ने उन्‍हें या फिर उन्‍होंने चिराग को कभी भी प्रपोज नहीं किया है। दोनों के बीच केवल दोस्‍ती थी। पारुल चौहान ने कहा कि अक्‍सर ही वो दोनों साथ में कॉफी पीने के लिए जाते हैं। साथ में घूमते हैं और की बातें भी शेयर करते हैं। इसी को अगर डेट करना कहते हैं तो फिर ये सही है कि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

Loading...

यूपी से ताल्‍लुक रखती हैं पारुल चौहान

सीरियल ‘सपना बाबुल का…बिदाई’ से उन्होंने साल 2007 में इंडस्ट्री में कदम रखा था। पारुल उत्‍तर प्रदेश की ही एक छोटी सी जगह से रहने वाली हैं। उन्‍हें इस सीरियल में रागिनी के किरदार से काफी सराहना मिली थी। शादी के बाद पारुल चौहान उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अपनी शादी का एक छोटा-सा फंक्शन भी रखेंगी। जिसके बाद वह मुंबई में पार्टी करेंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.