Loading...

मात्र 3299 रुपए में जाइए विदेश, ये एयरलाइन लेकर आई ऑफर

0 19


हर किसी का सपना होता है कि वो एक बार देश से बाहर यानी की विदेश की यात्रा ज़रूर करे। बढ़िया से हवाईजहाज़ में बैठकर वो अपने सपनो की उड़ान भरे। लेकिन महंगाई आपको हकीकत से रूबरू करा देती है और आपका सपना बस सपना बन के रह जाता है।

लेकिन हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेके आएं हैं जिससे आपका बरसों का सपना पूरा हो सकता है और आप विदेश की यात्रा एक प्लेन में बैठकर पूरी कर सकते हैं और आपने सपने की उड़ान को हकीकत में महसूस भी कर सकते हैं।

दरअसल ये ख़ुशख़बरी निजी एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने दी है। इंडिगो ने अब हर किसी के विदेश यात्रा के सपने को पूरा करने के उद्देश्य से सस्ती टिकट बुकिंग की शानदार पेशकश की है।

बता दें कि इंडिगो के इस नए ऑफर के मुताबिक आप महज 3299 रुपये में इंटरनेशनल फ्लाइट की टिकट बुकिंग कर सकेंगे। जी हां, आपने सही पढ़ा। दरअसल इंडिगो वर्ष 2018 में अब तक के सबसे आकर्षक इंटरनेशनल फ्लाइट में सस्ते दामों पर सीट की सेल लेकर आई है।

कब होगी बुकिंग और यात्रा

Loading...

दरअसल इंडिगो के इस ऑफर के अनुसार आप 12 से 16 दिसंबर 2018 के बीच टिकट बुक करा सकते हैं। फिर इस ऑफर में जो आप बुकिंग करेंगे उससे आप 27 दिसंबर 2018 से लेकर 15 अप्रैल 2019 के दौरान विदेश यात्रा कर सकेंगे। बता दें कि इंडिगो एयरलाइन ने इससे पहले भी अक्टूबर में भी दो दिनों के लिए 899 रुपये में घरेलू उड़ान के लिए हवाई टिकट बुकिंग का ऑफर पेश करके तहलका मचा दिया था।

दरअसल इस सब की जानकारी इंडिगो ने एक ट्वीट के माध्यम से दी।

ऑफर में इन बातों का रखे ध्यान

इस ऑफर के दौरान आप न्यूनतम 3299 रुपये में इंटरनेशनल फ्लाइट की बुकिंग कर सकते हैं।

बता दें कि टिकट की बुकिंग फ्लाइट के डिपार्चर से कम से कम 15 दिन पहले की जानी चाहिए। याद रहे यात्रा की तारीख 15 अप्रैल 2018 के बाद की न हो।

ये भी ध्यान में रहे की ऑफर के तहत छूट एयरपोर्ट शुल्क और सरकारी टैक्स पर लागू नहीं है।

ज़रूरी बात बता दें कि यह ऑफर केवल नॉन-स्टॉप फ्लाइट के लिए है।

एक और अहम बात ये है कि इंडिगो की यह पेशकश किसी अन्य ऑफर, स्कीम और प्रोमोशन के साथ समायोजित नहीं किया जाएगा।

इसके अलावा ये ग्रुप बुकिंग के लिए यह ऑफर लागू नहीं है।

जानकारी के लिए बता दें कि ये जो ऑफर है उसमे कंपनी फिलहाल 6E प्राइम फ्लाइट की बुकिंग पर 20 प्रतिशत की छूट दे रही है। बता दें कि इसके लिए आपके पास एचडीएफसी बैंक के कार्ड होने चाहिए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.