Loading...

आज शादी के बंधन में बंधेगे कपिल-गिन्नी, जानिए शादी से जुड़ी कुछ खास बातें

0 22

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ के साथ आज 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपिल शर्मा के फैंस उनकी शादी से बेहद ही खुश हैं। पंजाब के जालंधर शहर में कपिल शर्मा की शादी की रस्में जोरों से चल रही हैं। कपिल शर्मा ने कुछ वक्‍त पहले ही अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया था। कार्ड शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि हर सुख-दुख में गिन्‍नी उनकी साथी रही हैं और उन्‍होंने अब एक होने का फैसला लिया है। हालांकि तब कार्ड में कपिल और गिन्नी की शादी के वेन्‍यू का खुलासा नहीं हुआ था। आइए उनकी शादी से जुड़ी हुई कुछ जानकारी देते हैं।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ के अफेयर का खुलासा साल 2017 में हुआ था। पहली बार सोशल मीडिया पर कपिल ने गिन्नी के साथ एक फोटो शेयर की थी। बता दें कि गिन्नी का असली नाम भवनीत चतरथ है। साल 2009 में पहली बार ये दोनों कॉमेडी शो ‘हंस बलिए’ में साथ में दिखाई दिए थे। बता दें कि शादी की रश्मों की शुरूआत मातारानी के जागरण से हुई। कपिल की बहन के घर पर सोमवार को रात में महामाई का जागरण हुआ। जागरण में कपिल के कई दोस्त भी नजर आए। जागरण की तस्वीर कपिल शर्मा के एक फैन क्लब ने शेयर की थी।

बता दें किइस तस्वीर में सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा भी दिखाई दिए। कपिल शर्मा इस तस्वीर में ब्लैक कलर के कुर्ता-पयजामे में दिखाई दिए। मिली जानकारी के अनुसार मातारानी के जागरण में मास्टर सलीम और रिचा शर्मा ने माता के भजन गाए।

Loading...

आनंद कारज रस्म से होगी शादी

आज 12 दिसंबर को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ आनंद कारज रस्म के अनुसार शादी के बंधन में बंधेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ शादी के बाद अमृतसर में 14 दिसंबर को एक रिसेप्शन पार्टी देंगे। जिसके बाद कपिल एक खास रिसेप्शन पार्टी इंडस्ट्री के लोगों के लिए भी मुंबई में रखेंगे। मुंबई में ये रिसेप्शन 24 दिसंबर को हो सकता है।

Image result for कपिल गिन्नी

शादी में शामिल हो सकते हैं गुत्‍थी 
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के वेडिंग रिसेप्‍शन में बॉलीवुड और राजनीति जगत की कई दिग्‍गज हस्तियां शामिल होंगी। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार सुनील ग्रोवर को भी कपिल शर्मा ने अपनी शादी का कार्ड दिया है। कपिल शर्मा खुद ही उनके घर पर जाकर यह कार्ड देकर आए। इसके अलावा उन्हें कपिल ने शादी में जरूर ही आने को कहा है। वहीं शादी में आने के लिए सुनील ने भी खुशी से अपनी हामी भर दी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.