Loading...

ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में दीपिका और ऐश्वर्या में दिखी खास बॉन्‍डिंग    

0 17

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन बैश के लिए हाल ही में उदयपुर में बॉलीवुड के कई सितारों का जमावड़ा लगा था। जिसमें शाहरुख खान, अमिताभ बच्‍चन से लेकर न्‍यूलीवेड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी शामिल हुए थे। इस संगीत सेरेमनी सभी स्‍टार्स ने खूब सारी मस्‍ती की है। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण की बॉन्‍डिंग भी कुछ अलग से ही दिखी।

आपको बता दें कि डीजे नाइट के दौरान पार्टी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने दीपिका-रणवीर के संग जमकर डांस किया। बस इतना ही नहीं इस पार्टी की एक फोटो सामने आ रही है जिसमें ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या के साथ दीपिका और रणवीर भी नजर आ रहे हैं। दीपिका और ऐश्वर्या इस तस्‍वीर में काफी क्‍लोज नजर आईं। दोनों के चेहरे की ये मुस्‍कान साफ दिखा रही कि दोनों एक दूसरे की काफी अच्‍छी दोस्‍त बन गई हैं।

जानकारी दे दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का आखिरी वेडिंग रिसेप्‍शन मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में हुआ था। जिसमें पूरा बच्‍चन परिवार भी शामिल हुआ था। सोशल मीडिया पर पार्टी की कुछ तस्‍वीरें काफी तेजी से वायरल हुईं। दीपिका पादुकोण इन तस्वीरों में डीजे फ्लोर पर अमिताभ बच्चन के साथ जमकर डांस करती हुई दिखाई दीं। दीपिका के साथ-साथ रणवीर सिंह भी अमिताभ बच्चन के साथ इस पार्टी में जमकर नाचे थे। ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी इस पार्टी में पूरी एनर्जी के साथ जमकर डांस किया था। दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में ऐश्वर्या का दीपिका के साथ काफी अच्छा बॉन्डिंग नजर आया था।

Loading...

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधन के बाद भारत में दोनों ने तीन रिसेप्‍शन दिए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.