Loading...

तेज रफ्तार में थी ट्रेन, बाथरूम से निकलकर 22 वर्षीय लड़की गेट पर खड़े होकर लेने लगी हवा और तभी

0 91

कभी -कभी जीवन में कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं। जो समझ ही नहीं आते हैं। ऐसा ही एक हादसा जयपुर-हैदराबाद सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रैन में हुआ। बता दे इस एस-3 बोगी के दरवाजे से गिरकर एक लड़की की मौत हो गई। बता दे ये लड़की बाथरूम जाने के बाद ट्रेन के दरवाजे के पास जाकर खड़ी हो गयी। उस वक्त ट्रेन अपनी धीमी रफ़्तार पर थी।

एक्सपर्ट का मानना हैं “कि करीब 110 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार होने के कारण मोड़ पर अभिकेंद्रीय बल लगा होगा।” तेज हवा के कारण लड़की चलती ट्रेन से अप-डाउन ट्रैक के बीच में जा गिरी और उसकी मौत हो गई। इस लड़की का नाम ललिता बताया जा रहा हैं। यह बीए सेकंड इयर की छात्रा है। पाली में इस लड़की के किसी रिश्तेदार की शादी थी।

जिसके लिए वो कुछ समय पहले ही अपने परिवार के साथ जयपुर-हैदराबाद सुपरफास्ट एक्सप्रेस से पाली जा रही थी। अगले दिन दोपहर 03:13 बजे ट्रेन बैरागढ़ स्टेशन पहुंचकर वहां दो मिनट रुककर ट्रेन आगे बढ़ी।इस बीच ललिता बाथरूम गयी। ललिता के पीछे -पीछे उसकी मां भी चली गई। बाथरूम से निकलकर ललिता गेट के पास आकर खड़ी हो गई। जिसके बाद खारखेड़ी के पास अचानक वह चलती ट्रेन से बाहर जा गिरी।

चेन-खींचकर कर रुकवाई ट्रेन

Loading...

ललिता के पिता के मुताबिक, जैसे ही उन्हें पता चला कि उनकी बेटी ट्रैन से निचे गिर गयी हैं। उन्होंने तुरंत ट्रैन की चैन खींचकर ट्रेन रुकवाई। तभी सभी लोग उनके पीछे दौड़े और उनकी मदद की। मौके पर पहुंचे एएसआई श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि “ग्राम खारखेड़ी के पीछे से गुजरने वाली लाइन पर ललिता का क्षतिग्रस्त शव अप-डाउन ट्रैक के बीच में पड़ा मिला। यहां ट्रेन हल्का मोड़ लेती है। जब हादसा हुआ, तब ट्रेन की रफ्तार करीब 110 किमी प्रतिघंटा रही होगी।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.