Loading...

ईशा अंबानी के संगीत में सालों बाद साथ में जमकर नाची करिश्मा-ऐश्वर्या

0 17

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर कभी बच्चन परिवार की बहु बनने की पूरी तैयारी कर रही थीं। अभिषेक बच्चन के साथ करिश्मा की शादी पक्की हो गई थी। यहां तक दोनों की सगाई भी हो गई थी। लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था। तभी अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई टूट गई थी। साथ ही वह बच्चन की बहू बनते रह गईं।

आपको बता दें कि इसे बाद सिर्फ अभिषेक और करिश्मा ही नहीं बल्कि करिश्मा और ऐश्वर्या में भी काफी दूरियां आ गई थीं। जब भी ऐश और करिश्मा मिलती हैं तो वे एक दूसरे को एवॉइड ही करती दिखाई देती हैं। लेकिन हाल ही में हुई ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला है। मंच पर करिश्मा और ऐश्वर्या साथ में डांस करते हुए दिखाई दिए।

दोनों अदाकाराओं ने सॉन्ग दिल चोरी सड्डा हो गया पर डांस कर हुए नजर आई। अभिषेक बच्चन इस वीडियो में अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ डांस करते हुए नजर आए तो वहीं करिश्मा का हाथ पकड़कर ऐश्वर्या डांस करती हुई दिखीं। इस वीडियो ये साफ जाहिर होता है कि करिश्मा और ऐश्वर्या के बीच रिश्ते अब पहले से थोड़े बेहतर हो चुके हैं। संगीत सेरेमनी के लिए करिश्मा भी उदयपुर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने खूब डांस किया।

Loading...

जानकारी दे दें कि एक जमाना था जब ऐश्वर्या राय बच्चन और करिश्मा कपूर काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। लेकिन अभिषेक और करिश्मा से ब्रेकअप हुआ और फिर कुछ साल बाद ऐश्वर्या ने उनसे शादी कर ली फिर दोनों अभिनेत्रियों के बीच बातचीत बंद हो गई। अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को 11 साल पूरे हो गए हैं। लेकिन करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन ने इतने सालों तक बात नहीं की थी। लेकिन ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में दो पुरानी सहेलियों ने फिर से एक बार साथ में डांस किया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.