Loading...

अनुष्का शर्मा के साथ कार्तिक आर्यन बन चुके हैं 2018 के हॉट वेजिटेरियन

0 23

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की गिनती आज के दौर के युवा और टैंलेटेड एक्टर्स में की जाती है। आने वाले समय में कार्तिक के पास फिल्मों के कई बड़े-बड़े ऑफर्स हैं। जो कि इंडस्ट्री में उन्हें बड़ी पहचान और ऊंची उड़ान दिला सकती हैं। उनकी इसी साल रिलीज हुई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी कामयाब फिल्मों में से एक रही है। इस फिल्म का बजट केवल 30 करोड़ रुपये था। लेकिन फिल्म ने लगभग 150 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया था।

इस फिल्म से कार्तिक के स्टारडम को काफी फायदा होता दिखाई दे रहा है। उन्हें इन दिनों एक के बाद कई एक अवॉर्ड्स भी मिल रहे हैं। इसके अलावा उन्हें साल 2018 में सबसे हॉट वेजिटेरियन चुना गया है। उन्हें जानवरों के हित के लिए लड़ने वाली एक संस्था PETA ने सबसे हॉट वेजिटेरियन चुना है।

वहीं आपको बता दें कि फीमेल स्टार्स में सबसे हॉट वेजिटेरियन का तमगा अनुष्का शर्मा को दिया गया है। कार्तिक आर्यन ने इस खिताब को अनुष्का के साथ शेयर किया है। अनुष्का के मुताबिक वेजिटेरियन बनना उनकी लाइफ का सबसे अच्छा फैसला है। उनके मुताबिक वो पहले से खुद को ज्यादा हेल्थी महसूस करती हैं। इस बात की उन्हें खुशी होगी कि उनके भोजन के लिए किसी जानवर को पीड़ा नहीं उठानी पड़ती है। साल 2015 में भी अनुष्का को सबसे हॉट वेजिटेरियन चुना गया था। इसके अलावा साल 2017 में भी वो इसके लिए नॉमिनेनेटेड थीं। बता दें कि अनुष्का के साथ-साथ विराट भी वेजिटेरियन हो चुके हैं। अपने गुरूजी के कहने पर अनुष्का ने नॉनवेज खाना छोड़ दिया था और अब ये दोनों ही पति-पत्नी वेजिटेरियन हैं।

Loading...

वहीं कार्तिक आर्यन के अनुसार जानवरों के एक कत्लखाने का उन्होंने एख वीडियो देखा था। जिसके बाद उन्होंने हमेशा के लिए नॉनवेज खाना ही छोड़ दिया था। कार्तिक कहते हैं कि गाय, बकरों, मुर्गियों और पिग की जानें बहुत कम जाएंगी। अगर हम सब नॉनवेज खाना ही छोड़ दें। एक के बाद एक कई अवॉर्ड्स भी कार्तिक आर्यन को मिल रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.