Loading...

80 के दशक में बिग बी की ‘जुम्मा-चुम्मा’ गर्ल ने दिए थे कई इंटीमेट सीन, अब दिखती हैं ऐसी

0 341

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की ‘जुम्मा-चुम्मा’ गर्ल को भला कौन भूल सकता है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस किमी काटकर की। बिग बी के साथ साल 1991 में आई फिल्म ‘हम’ में किमी काटकर ने रोमांस किया था। उस वक्त तो ये गाना सुपरहिट था ही लेकिन आज भी जब ये गाना डीजे पर बजता है तो लोग इस गाने पर झूमने में मजबूर हो जाते हैं। बिग बी की ‘जुम्मा-चुम्मा’ गर्ल यानी किमी काटकर आज का जन्मदिन है। आज किमी काटकर अपना53वां जन्मदिन मना रही हैं।

आपको बता दें कि किमी काटकर 80-90 के दशक की बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक थीं। ‘जुम्मा-चुम्मा’ गर्ल ने साल 1985 में आई फिल्म ‘पत्थर दिल’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। किमी काटकर ने इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल निभाया था। जिसके बाद उन्हें फिल्म ‘Adventures of Tarzan’ में अहम किरदार मिला था। लेकिन उनकी ये फिल्म बहुत बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। बता दें कि किमी काटकर ने इस फिल्म में बेहद ही बोल्ड सीन दिए थे। जिस कारण फिर उनकी इमेज सेक्सी हीरोइन की बन गई थी।

बता दें कि किमी ने इस फिल्म के बाद कई सारी हिट फिल्में दीं। जिसमें ‘जैसी करनी वैसी भरनी’, ‘खून का कर्ज’, ‘मेरा लहू’ और ‘गैर कानूनी’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा साल 1991 में आई फिल्म ‘हम’ उनकी सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी। किमी ने इस फिल्म के बाद खुद को फिल्मी दुनिया से दूर कर लिया था। जानकारी दे दें कि साल 1992 में आई फिल्म ‘हमला’ उनकी आखिरी फिल्म हमला थी। यश चोपड़ा की फिल्म ‘परंपरा’ में किमी ने इंकार कर दिया था। फिर इसमें उनकी जगह पर राम्या कृष्णन को साइन कर लिया गया था।

Loading...

फिल्मों से दूर होने का कारण उनकी शादी थी। साल 1992 में किमी ने फोटोग्राफर और ऐड फिल्म मेकर शांतनु शौरी से शादी रचा ली थी। किमी शादी के बाद मेलबर्न में शिफ्त हो गई थीं। उनका एक बेटा सिद्धार्थ है। बता दें कि किमी कुछ समय बाद ही पुणे आकर रहने लगीं। आपको बता दें कि वह टार्जन गर्ल के नाम से भी काफी पॉपुलर हैं। किमी काटकर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके बेटे की बीमारी के कारण वह पुणे आ गई थीं। उनके बेटे सिद्धार्थ को एक बहुत ही खतरनाक बीमारी हो गई थी। सोशल मीडिया पर किमी बहुत ही एक्टिव रहती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.