Loading...

अगर आपको भी है फोटोग्राफी करने का शौक, तो आपके पास है लाखों कमाने का मौका, जानें कैसे

0 12

अगर आपको घूमने का शौक है और साथ ही आप को फोटोज़ का भी शौक है तो हम आपके लिए लेके आएं हैं एक ऐसा मौका जिससे आप फ्री में दुनिया घूम भी सकते हैं साथ ही आपको अच्छे खासे पैसे भी मिलेंगे बस शर्त ये है कि आपको फोटोग्राफी का शौक होना चाहिए।

दरअसल इन दिनों ब्रिटेन की एक अमीर फैमिली यह खास मौका दे रही है। इसके लिए आप के अंदर फोटोग्राफी का टेलेंट होना चाहिए। अगर आप फोटो खींचने के शौकीन हैं और आपको लगता है कि आप अच्छे फोटोग्राफर हैं तो आप फोटोग्राफी वेबसाइट Perfocal पर जाकर अपना नाम रजिस्टर करा सकते हैं। और इस मौके को भुनाने की प्रक्रिया का श्री गणेश कर सकते हैं।

मिलेंगे 72 लाख रुपए

दरअसल ब्रिटेन की जो फैमिली ये ऑफर दे रही है इसमें आपको उनके साथ ट्रिप पर रहना होगा और ट्रिप की फोटो खींचनी होगी। इसके लिए यह फैमली 72 लाख रुपए तक आफर कर रही है। जी हां, आपने सही पढ़ा।

Loading...

दरअसल फोटोग्राफी वेबसाइट Perfocal वेबसाइट के अनुसार इस अमीर ब्रिटिश परिवार के पास खुद के कई Holiday Homes हैं। ये फैमिली इस बार अबू धाबी, मोनाको में फ़ॉर्मूला वन ग्रां प्री, New Orleans के मार्दी ग्रा और रियो कार्निवल की ट्रिप पर जा रही है। इसलिए वहां की ट्रिप के लिए इनको एक बढ़िया फोटोग्राफर की आवश्यकता है।

नौकरी में सिर्फ काम नहीं बल्कि छुट्टी भी हैं शामिल

बता दे की ब्रिटेन के इस परिवार की मांग है कि उन्हें एक ट्रैवल फ़ोटोग्राफ़र चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि उनको एक लंबे Vacation पे जाना है और इसी संबन्ध में उनको इस दौरान उनके परिवार की तस्वीर खींचने के लिए एक अच्छे फोटोग्राफर की ज़रूरत है।

दरअसल इस ट्रैवल फ़ोटोग्राफ़र को एक साल के लिए हायर किया जाएगा, जिसके लिए उसे 72 लाख रुपए दिए जायेंगे। इसमें 30 दिन की छुट्टी भी शामिल है। इस दौरान अगर आप बीमार पड़ते हैं तो इसके भी आपको पूरे पैसे दिए जायेंगे।

नौकरी के लिए करें अप्लाई

जानकारी के लिए बता दें कि इस परिवार के निजी फोटोग्राफर के तौर पर ये नौकरी फरवरी 2019 से शुरू होने जा रही है। यानी की अभी भी आपके पास मौका है। अगर आप भी घूमने-फिरने के शौकीन हैं और अच्छी फोटोग्राफी कर लेते हैं तो आप इस नौकरी के लिए Apply कर सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.