Loading...

इन हसीनाओं ने ‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स’ में बिखरे अपने हुस्न के जलवे

0 14

‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स’ का रविवार को आयोजन किया गया। जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। ‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स’ रेड कार्पेट पर इस दौरान बॉलीवुड अदाकाराओं का जलवा वाकई में बेहद देखने वाला था। बॉलीवुड एक्ट्रेस इस दौरान अवॉर्ड में अपने लुक और स्टाइल से एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देती हुई नजर आई। इस अवॉर्ड्स को बेहद खास और यादगार बनाने के लिए इन बॉलीवुड हसिनाओं ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी।

हमेशा की तरह इस अवॉर्ड फंक्शन में भी एक्ट्रेस करीना कपूर खान बेहद हॉट और खूबसूरत दिखाई दीं। करीना ने इस दौरान पिंक गाउन पहना हुआ था। जिसमें वह एक अलग ही अंदाज में दिखाई दीं। करीना कपूर खान को इस दौरान कॉन्फिडेंट ब्यूटी ऑफ दी ईयर के पुरस्कार से नवाजा गया।

रेड कार्पेट पर जैकलीन फर्नांडिस का लुक भी सबसे खास और अलग दिखाई दिया। जैकलीन इस दौरान काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनके इस लुक और प्यारी सी मुस्कान ने सबका दिल जीत लिया था। वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्राइव’ में व्यस्त हैं। उनके साथ इस फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी हैं।

Loading...

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को इस अवॉर्ड नाइट में ‘टाइमलेस ब्यूटी ऑफ द ईयर’ के पुरस्कार मिला। उनकी मौजूद ने रेड कार्पेट ने एक समा सा बांध दिया। रेड गाउन में नजर आईं ऐश्वर्या राय ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

बॉलीवुड की सदाबहार अदाकारा रेखा भी इस अवॉर्ड शो में शामिल हुईं। इस दौरान उन्हें गोल्डन रोज लीजेंड्री ब्यूटी के अवॉर्ड से नवीजा गया। इस इवेंट में भी हमेशा की तरह रेखा साड़ी में बेहद खूबसूरत और यंग दिखीं।

इस इवेंट में नजर एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी नजर आईं। बॉलीवुड कार्यक्रमों में वैसे तो हेमा कम ही शिरकत करती हैं। लेकिन लक्स की वह पुरानी ब्रांड एंबेसेडर भी रही हैं। साथ ही इस कंपनी के साथ अपने पुराने रिश्ते के लिए भी वह इस समारोह में शामिल हुईं। ड्रीमगर्ल डेज़र्ट रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस अवार्ड में बॉलीवुड के कई यंग स्टार्स भी शामिल हुए। जिनमें तापसी पन्नू आलिया भट्ट और नुशरत भरुच थीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.