Loading...

Xiaomi ने इस स्मार्टफोन की कीमतों में की कटौती, जाने अब किस कीमत में मिलेगा ये स्मार्टफोन

0 11

अगर आप चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी का फोन लेने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल चीनी कंपनी ने अपने एक खास स्मार्टफोन की कीमत में कटौती करने का फैसला ले लिया है।

जिस स्मार्टफोन की कीमत शाओमी ने घटाने का निर्णय लिया है उस स्मार्टफोन का नाम है-Xiaomi Poco F1।

वैसे बता दे की ये पहला मौका नहीं जब इस कंपनी ने ऐसे कभी फोन की कीमत में कमी की हो। इससे पहले भी कई स्मार्टफोन के दाम ये कंपनी घटा चुकी है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Poco F1 स्मार्टफोन के सभी वेरिएंट की कीमत घटाने की घोषणा की है।

अब इतने में मिलेगा Poco F1

Loading...

अब आप सोच रहे होंगे की ये फोन अब कितने का उपलब्ध होगा। तो बता दें कि कंपनी ने Poco F1 के 64जीबी स्टोरेज और 6जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 1000 रुपये घटाने की घोषणा की है।

अब इसके पश्चात यह स्मार्टफोन 19,999 रुपये में उपलब्ध होगा। ठीक इसी तरह 128जीबी स्टोरेज और 6जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत घटकर अब 22,999 रुपये और 256जीबी स्टोरेज और 8जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये कर दी गई है।

एक खबर के मुताबिक, नई कीमत यानि की अपडेट की हुई कीमत के साथ अब ये स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइटmi.com और Mi होम स्टोर पर मिल जाएगा इसके अलावा ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होगा।

फीचर कैसे हैं इस फोन में

बता दे कि इस स्मार्टफोन को अपने सेगमेंट में अबतक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन माना जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस सेगमेंट में अन्य फोन OnePlus 6T, Pixel 3 और जैसे फोन हैं।

फीचर्स की जहाँ तक बात है तो आपको बता दें कि Xiaomi Poco F1 में 6.18 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है। वहीं कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का डुअल रीयर कैमरा है।

वहीं फ्रंट कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में फ्रंट यानी सेल्फी कैमरा 20 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ है। इसमें फेस को रीड करने वाला इन्फ्रारेड फेसियल रिकॉग्निशन फीचर मौजूद है। बैटरी की बात करें तो शाओमी के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में पावरफुल 4000 एमएएच की बैटरी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.