Loading...

टीचर ने क्लासरूम में बच्चों के साथ किया ये गंदा काम, आवाज बाहर ना आए इसलिए किया कुछ ऐसा

माता पिता अपने बच्चे के सुनहरे भविष्य के लिए उन्हें स्कूल भेजते हैं।

0 33

माता पिता अपने बच्चे के सुनहरे भविष्य के लिए उन्हें स्कूल भेजते हैं। इतना ही नहीं बल्कि हर माँ बाप अपने बच्चे के भविष्य के लिए अपने सामर्थ से ज्यादा करने प्रयास करते हैं। ताकि आने वाले समय में उनके बच्चे को किसी भी तरीके की कठनाई का सामना न करना पड़े। माँ बाप को लगता हैं

Teacher

कि वो अपने बच्चे को पढ़ने के लिए एक अच्छे स्कूल में भेज रहे हैं लेकिन कभी -कभी सच्चाई इससे बिल्कुल विपरीत होती हैं। कई स्कूलों में बच्चों को ऐसे प्रताड़ित किया जाता हैं कि उनके माँ बाप कभी सपने में भी नहीं सच सकते।

gurugram school teacher assault kids

कुछ समय पहले ही गुरूग्राम के ऐसे ही एक स्कूल का वाक्या सबके सामने आया था। जहां की टीचरें अपने स्कूल के बच्चों के साथ बदतर व्यवहार करते दिखाई दी थी। बता दे ये घटना गुरूग्राम स्थित नारायण टेक्नो स्कूल की थी। जहां टीचर की हरकत कैमरे में कैद हो गई।

Loading...

teacher slap student

बच्चे के साथ हुई ये घटना अक्टूबर महीने की है। लेकिन कुछ समय से इसका वीडियो इतना ज्यादा वायरल हुआ हैं की ये घटना फिर से एक बार चर्चा का विषय बन गयी। वीडियो के अनुसार, टीचर ने क्लास के अंदर बच्चों के मुंह पर टेप चिपका दिया। उनका कसूर सिर्फ इतना था कि वह क्लास रूम में बात कर रहे थे।

teacher shimla

बता दे इस घटना का वीडियो स्कूल के किसी स्टाफ में से ही किसी ने बनाया था। जिसके बाद उसने टीचर की करतूत की जानकारी स्कूल के अधिकारियों को दी। लेकिन टीजर की इस करतूत के बाद से ही स्कूल प्रशासन पर बहुत से सवाल खड़े हो गए हैं। स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के माता पिता भी अपने बच्चों को लेकर बहुत चिंतित दिखाई दिए हैं। वहीं स्कूल प्रबंधन से टीचर के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.