Loading...

इतने बार हुए सलमान खान रिजेक्ट, इन अभिनेत्रियों ने ठुकराई उनकी फिल्मों के ऑफर

0 13

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इंडस्ट्री के आज ऐसे स्टार हैं जो कि खुद कई लोगों को अब स्टार बना सकते हैं। सलमान नए एक्टर्स को हमेशा काम दिलाते हैं। साथ ही कईयों के डूबते हुए करियर को भी हमेशा सलमान खान बचाते हैं। सलमान की फ्लॉप से भी फ्लॉप फिल्म भी 100 करोड़ रुपये कमा कर निकल ही जाती है। हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है। लेकिन इतने पर भी कई बार सुपरस्टार सलमान रिजेक्ट हो जाते हैं। आपको यकीन नहीं हो रहा है ना लेकिन ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने सलमान खान के साथ आज तक काम नहीं किया है। ऐसा नहीं है कि इनें ऑफर्स ही नहीं मिले लेकिन इन एक्ट्रेसेस ने ये ऑफर्स ठुकरा दिए हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान ऐसे एक्टर हैं जो कि अपनी ज्यादातर फिल्मों में कई एक्ट्रेसेस को रिपीट भी करते हुए दिखाई देते हैं। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ वह अब 3-4 फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं। इसके अलावा जैक्लीन फर्नाडीस और डेजी शाह के साथ भी सलमान बहुत बार दिखाई दे चुके हैं। बता दें कि हाल ही में संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में भी सलमान खान संग अनुष्का शर्मा की जोड़ी एक बार फिर आने की खबरें लगातार आ रही हैं। हालांकि ऐसी खबरों को अनुष्का ने नकार दिया है।

दीपिका पादुकोण

Loading...

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी सुपरस्टार सलमान खान के साथ अभी तक एक भी फिल्म नहीं की है। उन्हें अपने करियर की पहली फिल्म सलमान खान ने ऑफर की थी। लेकिन किसी कारण दीपिका ने ये फिल्म रिजेक्ट कर दी थी। जिसके बाद शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से दीपिका पादुकोण ने डेब्यू किया था।

विद्या बालन

विद्या बालन ने साल 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने जिसके बाद कई सारी हिट फिल्में दी हैं। उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीब 13 साल पूरे हो गए हैं। लेकिन अब तक सलमान खान के साथ विद्या बालन की एक भी फिल्म नहीं हुई है।

कंगना रनौत

इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी शामिल है। फिल्म गैंगस्टर से कंगना ने अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में उन्हें 12 साल पूरे हो गए हैं। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में भी कंगना शुमार हो चुकी हैं। लेकिन अब सलमान के साथ उन्होंने कोई भी फिल्म नहीं की है। सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का किरदार उन्हें ऑफर किया गया था। उन्होंने उसे रिजेक्ट कर दिया था।

अमृता राव

इसके अलावा एक्ट्रेस अमृता राव अब वैसे तो फिल्मों से दूर हो चुकी हैं। लेकिन उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में उनकी बहन का रोल ऑफर किया गया था। लेकिन अमृता ने सलमान की फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था।

जूही चावला

आपको बता दें कि एक्ट्रेस जूही चावला ने भी सलमान के साथ अब तक कोई भी फिल्म नहीं की है। लेकिन ये दोनों ही कुछ फिल्मों में गेस्ट एपीएरेंस देते रहे हैं। लेकिन अब तक ये दोनों जोड़ी बनकर किसी भी फिल्म में कभी साथ नहीं दिखाई दिए हैं। कई बार इन दोनों को एक साथ काम करने के कई ऑफर भी मिले। लेकिन हमेशा ही ये ऑफर्स रिजेक्ट होते रहे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.