Loading...

‘लवयात्री’ की वरीना हुसैन ने बादशाह के नए गाने में दिखाए सेक्सी मूव्स

0 67

रैपर बादशाह ने अपना नया गाना ‘शी मूव इट लाइक’ को रिलीज हो गया है। बता दें कि बादशाह दर्शकों के बीच ‘कर गई चुल’, ‘डीजे वाले बाबू’, ‘मर्सी’ और ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ जैसे कई गानों से अपनी खासी पहचान बना चुके हैं। उन्‍होंने फिलहाल जो सॉन्ग रिलीज किया है वो गाना उनकी अलबम वन से है। जिसका वीडियो भी हाल ही में रिलीज हुआ है। आपको बता दें कि बादशाह के साथ इस गाने में वरीना हुसैन भी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वरीना के सेक्‍सी डांस मूव्‍स वाकई में अट्रैक्‍टिव हैं। वरीना हुसैन को बॉलीवुड में सलमान खान ने ही लॉन्‍च किया है। इसी साल उन्होंने फिल्म ‘लवयात्री’ से सलमान के जीजा आयूष शर्मा के साथ बॉलीवुड में एंट्री की है।

वहीं अगर बादशाह के नए सॉन्ग की इस वीडियो की बात करें तो इस गाने की शुरुआत टैंपो की पिछली साइड को दिखाने से होती है। उस टैंपो में Bad Boy लिखा हुआ है। साथ ही इस टैंपो पर ये भी लिखा हुआ है कि 10 रुपये की पेप्‍सी, तेरा भाई सेक्‍सी। वैसे इन सबसे ही ये जाहिर हो जाता है कि भले ही इस गाने का टाइटल इंग्‍ल‍िश शब्‍दों और इनका मेल से लिया गया हों। लेकिन ये गाना बना पूरे देसी स्‍वैग के साथ है। बादशाह के फैंस को उनका ये गाना काफी पसंद आएगा।

जानकारी दे दें कि रैपर बादशाह का असल नाम आदित्‍य प्रतीक सिंह सिसौदिया है। वह नई दिल्‍ली के रहने वाले हैं। साल 2012 में ‘सैटरडे सैटरडे’ गाने से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। उनको हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में हिट गानों की मशीन कहते हैं। इसके अलावा अक्‍सर ही बादशाह प्रमोशनल गाने को शूट किया करते हैं।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.