Loading...

शाहिद कपूर ने कैंसर की वायरल खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- बेकार की खबरों पर विश्वास ना करें

0 9

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिर से एक बार सुर्खियों में आए हुए हैं। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से ये खबरें वायरल हो रही थीं कि शाहिद को पेट का कैंसर हो गया है। उनके फैंस के बीच जिसके बाद बेहद ही निराशा फैल गई थी।

बता दें कि इसलिए भी यह खबर काफी चिंताजनक थी क्योंकि बॉलीवुड के कई स्टार्स को कैंसर होने की खबरें पिछले दिनों भी आ चुकी हैं। जिसमें इरफान खान और सोनाली बेंद्रे का नाम शामिल है। इसके अलावा ऋषि कपूर भी अपनी बीमारी का इलाज करवाने इन दिनों न्यूयॉर्क में ही हैं। लेकिन अभी तक उनकी बीमारी के बारे में पता नहीं चला है।

आपको बता दें कि इन खबरों के बाद सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की फैमिली ने भी अपना बयान दिया था। शाहिद के परिजनों ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ‘लोग कुछ कैसे लिख सकते हैं और इस अफवाह का कोई आधार नहीं है। इस तरह की अफवाह फैलाने का जिम्मेदार किसे ठहराया जाए।’ जिसके बाद अब खुद शाहिद ने भी इस खबर को बकवास करार दे दिया है। जिससे उनके फैंस को बेहद खुशी हुई है। ट्विटर पर शाहिद ने अपने स्वास्थ की जानकारी देते हुए लिखा है कि ‘दोस्तों, मैं बिल्कुल ठीक हूं बेकार की खबरों पर विश्वास ना करें।

Loading...

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाहिद कपूर को जब इस बात का पता चला तो वह खुद ही इसे जानने के बाद जोर से हंसने लगे। इस खबर को शाहिद कपूर की मैनेजर आकांक्षा ने सरासर गलत और अफवाह को बताया है। जिसके बाद शाहिद के फैंस बेहद खुश हैं।

वहीं शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा अडवानी भी नजर आएंगी। साल 2019 में यह फिल्म रिलीज होगी। यह फिल्म तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.