Loading...

‘केदारनाथ’ के उत्तराखंड में बैन होने पर बोंली सारा अली खान, कहा- एक बार जरूर ही देखें

0 18

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ को उत्तराखंड में बैन कर दिया गया है। जिसके बाद एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने फिल्म बैन होने पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अपनी पहली ही फिल्म को उत्तराखंड में बैन होने पर सारा ने कहा है कि फिल्म’केदारनाथ’ का उद्देश्य विभाजन नहीं बल्कि सब लोगों को एकजुट करना है।

आपको बता दें कि ‘केदारनाथ’ में एक मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की प्रेम कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म पर हिंदू भावनाओं को प्रभावित करने और लव जिहाद को बढ़ावा देने का गंभीर आरोप लगा है। जिस कारण ये फिल्म उत्तराखंड में बैन कर दी गई है। जिसके बाद सारा ने कहा कि ‘उत्तराखंड में ही फिल्म की शूटिंग की गई है। 40 दिन तक मैं वहां रही। यह मेरे करियर की सबसे अच्छी यादें हैं।’ सारा ने कहा कि इस बात का बहुत ज्यादा अफसोस है कि उनकी पहली फिल्म उत्तराखंड में बैन हो गई है। उनके मुताबिक वह जाति, धर्म और जातीयता को नहीं मानती।

सारा अला खान ने इस फिल्म को लेकर आगे कहा कि आपको लोगों को यह फिल्म विभाजित करने के लिए नहीं बल्कि एक साथ आने को कहती है। उन्होंने कहा कि लोगो को एक बार जरूर ही यह फिल्म देखनी चाहिए। लेकिन सारा अली खान ने आगे कहा है कि लोगों की भावनाओं का वो काफी सम्मान करती है। साथ ही एक एक्ट्रेस के तौर पर उन्होंने अपना फिल्म में 100 फीसदी योगदान दिया है।

Loading...

जानकारी दे दें कि अभिषेक कपूर द्वारा डायरेक्ट की गई’केदारनाथ’ इसी 7 दिसंबर को रिलीज हुई है। पहले ही दिन इस फिल्म ने 7.25 करोड़ की कमाई कर ली है। साथ ही सारा के काम की फिल्म में खूब सराहना हुई है। बता दें कि सारा अली खान की अगली फिल्म ‘सिंबा’ भी जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.