Loading...

दीपिका पादुकोण ने लिया इन दो खानों से पंगा, सलमान ने गुस्से में उठाया यह कदम

0 26

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी दोस्ती और दुश्मनी दोनों ही दिल से करते हैं। यही कारण है शायद कि सलमान ने फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली से ये साफ तौर पर कह दिया है कि अपनी अगली फिल्म में वह उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को नहीं लें। पिछले दिनों ही ये खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली अपनी अगली महत्वाकांक्षी फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ लाने की योजना बना रहे हैं। साथ ही इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण को भी लीड रोल देंगे। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि दीपिका के साथ सुपरस्टार सलमान काम करने को तैयार नहीं हैं।

आपको बता दें कि इसकी दो कारण हो सकते हैं। पहली तो यह कि दीपिका से सलमान खान लंबे समय से नाराज हैं। क्योंकि उन्होंने उनके साथ की गई फिल्में ऑफर को हमेशा ही किसी न किसी वजह से ठुकराया है। जिसके बाद दूसरा कारण सलमान की दोस्त एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से दीपिका की पुरानी दुश्मनी है। सूत्रों के अनुसार, भंसाली के सामने सलमान खान ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लेने का ऑफर रखा है।

बताया जा रहा है कि सलमान खान लंबे वक्त तक दीपिका पादुकोण के उनके साथ काम करने को किए इंकार को नजरअंदाज करते रहे हैं लेकिन उन्होंने जब सलमान के आग्रह के बावजूद भी फिल्म‘सुल्तान’ ठुकरा दी तो फिर सलमान खान ने ये तय कर लिया कि वह भविष्य में कभी भी इस हीरोइन के साथ काम नहीं करेंगे। बाद में ‘सुल्तान’ में अनुष्का शर्मा की एंट्री हुई थी।

Loading...

जानकारी दे दें कि अगर भंसाली अनुष्का को इस फिल्म के लिए साइन करते हैं तो फिर ये पहला मौका होगा जब ये दोनों एक साथ काम करेंगे। बता दें कि भंसाली की फेवरेट दीपिका पादुकोण हैं। इसी लिए उनकी तीन फिल्मों ‘गोलियों की रासलीला: राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और‘पद्मावत’ में दीपिका ही लीड एक्ट्रेस थीं।

कहा जा रहा है कि जल्द ही भंसाली खान सितारों के साथ दिलीप कुमार और राजकुमार स्टारर सुभाष घई की साल 1991 में आई फिल्म ‘सौदागर’ की तर्ज पर ही ये फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान के अलावा भी दीपिका को लेकर एक खबर इन दिनों सामने आ रही है कि आमिर खान के प्रोजेक्ट में भी दीपिका ने काम करने से मना कर दिया है।

कहा जा रहा है कि अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ में आमिर ने द्रौपदी के रोल के लिए दीपिका पादुकोण को ऑफर किया था। लेकिन उन्होंने इस फिल्म में द्रौपदी का किरदार निभाने के लिए मना कर दिया। इस फिल्म में आमिर के अलावा पूरी नई स्टारकास्ट होगी। इसी कारण दीपिका ये फिल्म भी नहीं कर रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.