Loading...

शाहरुख-अक्षय को छोड़ कपिल शर्मा ने सिर्फ सलमान और बिग बी को किया है अपनी शादी में इनवाइट

0 16

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की शादी कुछ ही हफ्तों से काफी सुर्खियों में है। वेडिंग कार्ड से लेकर वेन्यू तक सबकी चर्चा लगातार हो रही है। बता दें कि खबर आ रही है कि कपिल शर्मा की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से ज्यादा लोग नहीं आ रहे हैं। क्योंकि अपनी शादी में कपिल ने सुपरस्टार सलमान खान और अमिताभ बच्चन के अलावा किसी और को इनवाइट ही नहीं किया है। बता दें कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चथरथ के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। 12 दिसंबर को कपिल और गिन्नी शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन के साथ कपिल शर्मा के बेहद करीबी रिश्ते हैं। वहीं बिग बी भी कपिल को बेहद पसंद करते हैं। केबीसी के स्टेज पर अभी हाल ही में दोनों एक साथ नजर आए थे। कपिल ने उसी दौरान अमिताभ बच्चन से अपनी शादी में आने के लिए काफी जोर डाला था। ऐसे में बिग बी उन्हें ना भी नहीं कह पाए और उन्होंने कपिल का न्योता स्वीकार कर लिया। इसके अलावा कपिल ने सलमान खान को भी शादी के लिए इनवाइट किया है।

आपको बता दें कि 10 दिसंबर को कपिल-गिन्नी की शादी की रस्में मातारानी के जागरण के साथ शुरू हो जाएंगी। इस जागरण में कपिल की खास दोस्त और पॉपुलर सिंगर ऋचा शर्मा भजन गाएंगी। ऋचा के साथ-साथ पंजाबी भजन गायक मास्टर सलीम भी मातारानी के जागराण में परफॉर्म करेंगे। उसके अगले दिन मेहंदी और कॉकटेल पार्टी होगी। इसके अलावा पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरदास मान 12 दिसंबर को कपिल की शादी में अपने गानों से महफिल सजाएंगे।

Loading...

बता दें कि कपिल शर्मा की होने वाली वाइफ गिन्नी चतरथ पंजाबी सिंगर गुरदास मान की बहुत बड़ी फैन हैं। इसके साथ ही अमृतसर में 14 दिसंबर को होने वाले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी अपने सुपरहिट गानों से सभी मेहमानों का मनोरंजन करेंगे। वहीं कपिल ने बॉलीवुड और टीवी जगत की हस्तियों के लिए मुंबई में भी एक शानदार रिसेप्शन रखा है। मिली जानकारी के अनुसार ये दिसंबर के आखिर में कपिल-गिन्नी का यह रिसेप्शन होगा। अभी तक इस रिसेप्शन की डेट कन्फर्म नहीं हुई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.