Loading...

पृथ्वी शॉ के फैंस के लिए ख़ुशख़बरी, जल्द खेल सकते हैं टेस्ट, दौड़ने का अभ्यास किया शुरू

0 15

ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में गंभीर रूप से घायल होने वाले पृथ्वी शॉ को लेकर एक अच्छी खबर आई है। पृथ्वी शॉ के फैंस यह खबर सुनकर काफी अच्छा महसूस करेंगे। दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि पृथ्वी शॉ दूसरे टेस्ट मैच तक फिट हो सकते हैं ऐसा इसलिए भी है कि क्योंकि उन्होंने दौड़ लगानी शुरू कर दी है। जी हां, दरअसल शॉ ने अभ्यास के दौरान दौड़ना शुरू किया जिससे उनकी फिटनेस को लेकर सकारात्मक संदेश मिलने की पूरी संभावनाएं जताई जा रही है।

बता दें की प्रैक्टिस मैच के दौरान पृथ्वी शॉ गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उनकी एड़ी में चोट आई थी। हालांकि उन्होंने दौड़ना प्रारंभ कर दिया है तो ऐसे में यह कयास लगने शुरू हो गए हैं कि वह फिट होने की ओर अब अग्रसर हो रहे हैं।

हालांकि इस बात पर भी फिलहाल संशय है कि वह दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि अगर वह फिट भी हो जाते हैं तो उनको दूसरे टेस्ट मैच में मौका नहीं दिया जाएगा क्योंकि उनको रिकवरी का पूरा समय नहीं मिल पाएगा। ऐसे में यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि फिट होने के बावजूद उनको थोड़ा और मौका दिया जाएगा रेस्ट करने का ताकि वह तीसरे टेस्ट तक संपूर्ण रूप से फिट हो सके।

Loading...

बता दें कि तीसरा टेस्ट 26 दिसंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। यह बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच होगा। और ऐसे ही उम्मीद है कि पृथ्वी शॉ इस टेस्ट मैच में खेल सकते हैं। इस संबंध में अभी कुछ ही दिन पहले भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री का भी बयान आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि दूसरे टेस्ट मैच यानी कि पर्थ पर्थ में पहुंचने के बाद हम पृथ्वी शॉ पर कोई फैसला लेंगे। उन्होंने कहा था कि पृथ्वी शॉ से हमें उम्मीद है कि वह जल्द से जल्द फिट हो जाएंगे और भारतीय टीम का हिस्सा बनेंगे।

बता दें कि एडिलेड में खेले जा रहे पहले टेस्ट में पृथ्वी शॉ को ओपनिंग करनी थी या तो केएल राहुल के संग या फिर मुरली विजय के साथ लेकिन क्योंकि वो अनफिट हो गए थे इसलिए मुरली विजय और केएल राहुल ने ओपनिंग की शुरुआत की थी।

हालांकि यह जोड़ी असफल रही क्योंकि पहली पारी में केएल राहुल राहुल 2 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए वहीं मुरली विजय 11 रन के।

ऐसा ही कुछ दूसरी पारी में भी देखने को मिला जहां पर मुरली विजय 18 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे हालांकि केएल राहुल ने थोड़ा आत्मविश्वास जरूर दिखाया और वह 44 रन बना पाए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.