Loading...

फर्स्ट डेट पर लड़की को ले गया श्मशानघाट दिया चौंकाने वाला सरप्राइस

दुनिया में कभी कभी कुछ लोग ऐसा काम कर देते हैं जो सुनने में थोड़ा अजीब लगता हैं।

0 36

दुनिया में कभी कभी कुछ लोग ऐसा काम कर देते हैं जो सुनने में थोड़ा अजीब लगता हैं। कुछ ऐसा ही एक अजीब काम किया इंग्लैंड के लीड्स की रहने वाली एक लड़की ने। बता दे इस लड़की ने अपनी डेट का बुरा एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर शेयर किया। फिलहाल अभी तक इस लड़की के नाम का खुलासा तो नहीं हो पाया हैं। लेकिन ट्विटर पर एक लड़की ने इस बात को बताया हैं कि किस तरीके से टिंडर ऐप की मदद से उसे एक लड़के ने फर्स्ट डेट पर इन्वाइट किया था। जिसके बाद वो उसे अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में ले गया। उस लड़के ने लड़की को ब्लैक ड्रेस में बुलाया था।

वही दूसरी तरफ उस लड़की को लग रहा था कि शायद कुछ अच्छा सा कुछ रोमांटिक होने वाला है। लेकिन वो लड़का तो उस लड़की को अपनी दादी के अंतिम संस्कार में लेके चला गया। अब ट्विटर पर उस लड़की के बुरे डेट की कहानी खूब वायरल हो रही हैं। उस लड़के ने लड़की से मिलने से पहले कहा था कि ब्लैक ड्रेस पहन कर आना मैं तुम्हें कुछ सरप्राइज दूंगा। लेकिन लड़के ने अपनी दादी के अंतिम संस्कार के दौरान उस लड़की का हाथ पकड़ा और रोने लगा।

लड़के ने लड़की को अपनी कारसे पिक किया और सीधा अंतिम संस्कार वाली जगह गाड़ी रोकी। तो उस समय लड़की को लगा शायद पेट्रोल खत्म हो गया हैं। लेकिन ऐसा नहीं था। बता दे कुछ समय पहले ही उस लड़के का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद उस इस समय किसी के साथ की जरुरत थी। लड़की ने बताया कि वो वहां से निकलना चाहती थी। लेकिन उस समय उसे अंतिम संस्कार की जगह पर उन्हें Uber बुलाना सही नहीं लगा। जिसके कारण वो वहां की रही।बाद में लड़का लड़की को घर भी ले गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.