Loading...

नए शादीशुदा जोड़े को कभी भूलकर नहीं करना चाहिए कॉन्प्लेक्स का सेवन, जानिए क्यों

लोग स्लिम ट्रिम रहने के लिए कॉर्नफ्लेक्स का सेवन करना ज्यादा पसंद करते हैं।

0 22

लोग स्लिम ट्रिम रहने के लिए कॉर्नफ्लेक्स का सेवन करना ज्यादा पसंद करते हैं। बता दे कॉर्न को टोस्ट करके इसे बनाया जाता हैं। लेकिन अगर आपकी नई -नई शादी हुई हैं। आप हमेशा की तरह नाश्ते में कॉर्नफ्लेक्स खाकर ये सोच रहे हैं कि आप एक हैल्थी ब्रेकफास्ट कर रहे हैं। तो बता दे ये आपकी सबसे बड़ी ग़लतफ़हमी हैं। लोगों को शादी के बाद कॉर्नफ्लेक्स के सेवन से बचना चाहिए। कार्नफ्लेक्स जिसे हम एनर्जी फूड समझ कर खाते हैं। उसे जॉन हार्वे केलॉग ने केलॉग कैरल को एक खास मकसद से बनाया था।

corn flakes

बता दे हार्वे केलॉग ने मर्दो और महिलाओं में बढती सेक्स ड्राइव को घटाने के लिए इस कार्नफ्लेक्स का निर्माण किया था। कार्नफ्लेक्स को बनाने के लिए जिस शुगर का इस्तेमाल किया जाता हैं। वो शुगर खून के स्तर में एक दबाव बनाती हैं। जिसके कारण सेक्स हार्मोन टेस्टोस्टेरोन पर प्रभाव पड़ता है।

हार्वे केलॉग ने कॉर्नफ्लेक्स का निर्माण लोगों का इलाज करने के लिए किया था। ताकि इससे उन लोगों का इलाज किया जा सके। जो भी व्यक्ति अति सेक्स ड्राइव या सिजोफ्रेनिया जैसी बीमारी से पीड़ित हैं।

Loading...

diabetes

इसका सीधा सा मतलब ये होता हैं कि अगर कोई भी नया शादी शुदा कपल कॉर्नफ्लेक्स का सेवन करता हैं। तो इसको खाने से उसके शादी शुदा जीवन से बुरा असर पड़ सकता है। इतना ही नहीं इसका जरुरत से ज्यादा सेवन करने से डायबिटिज का खतरा भी बढ़ जाता हैं।

दर्द

बता दे इसका जरुरत से ज्यादा सेवन करने से हार्ट अटैक का खतरा भी बढ़ जाता हैं। इसका सेवन करने से लोगों को दिल से संबंधित बीमारियां हो सकती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.