Loading...

इस महिला पुलिसकर्मी की खूबसूरती ही बन गई उसकी सबसे बड़ी दुश्मन, डिपार्टमेंट ने सुनाया अजीब फरमान

0 17

जर्मनी की एक पुलिस ऑफिसर की खूबसूरती अब उसी की दुश्मन बन गई है। उनके सोशल मीडिया के पोस्ट ने उनको बहुत मशहूर बना दिया है लेकिन ये बात उनके डिपार्टमेंट को पसंद नहीं आई है। और उन्होंने ये निर्देश दे दिया है कि वो सोशल मीडिया पे फोटो अपलोड करना छोड़ दे अन्यथा उनको नौकरी से हाथ धोना पड़ सकता है।

बता दें कि इस पुलिस अफसर का नाम एड्रिनी कोलेसजर है। ये अपने फैंस के बीच ‘मॉडल पुलिस ऑफिसर’ के नाम से काफी मशहूर हुई हैं।

आपको बदा दें कि एड्रिनी पिछले दो साल से अपनी खूबसूरत फोटोज से इंस्टाग्राम सेंसेशन बनी हुई हैं।

Loading...

तस्वीरे होती है वायरल

एड्रिनी सबसे ज्यादा वर्कआउट वाली फोटोज़ अपलोड करती हैं। उन्होंने अपने सिक्स पैक एब्स से लोगों को खासा प्रभावित किया है। लेकिन पुलिस डिपार्टमेंट को उनकी ये बात पसंद नहीं आ रही है। डिपार्टमेंट ने बोल दिया है कि एड्रिनी अपनी बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर डालना बंद कर दें।

2 साल में बढ़े खूब फैंस

दो साल में उनके इंस्टाग्राम फैन्स 90 हजार से बढ़कर 5 लाख 57 हजार हो गए हैं। उनकी फोटोज और फिटनेस को लोग खासा पसंद करते हैं। कई लोगों ने ये भी कह दिया कि वो उनके लिए जेल जाने भी तैयार हैं।

बताया खूबसूरती का राज़

उन्होंने अपनी फिटनेस का राज स्पोर्ट्स और हेल्दी डाइट को बताया। वो बोली की वो अपनी शिफ्ट के बाद हफ्ते में पांच बार वर्कआउट करती हैं।

एड्रिनी ने कहा, ”ये फोटोज उन्होंने महिलाओं के लिए पोस्ट की हैं, ताकि वो फिटनेस को लेकर गंभीर हों”। जानकारी के लिए बता दें कि एड्रिनी 2015 में बॉडी बिल्डिंग कम्पटीशन में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.