Loading...

सब्जी खरीदने के लिए गई थी ये महिला, फिर ऐसी किस्मत पलटी कि करोड़पति बनकर लौटी घर वापस

0 16

किस्मत एक ऐसी चीज है जिस पर हमारा कंट्रोल नहीं होता। किस्मत चमक जाने पर लोगों के कदमों में सफलता आ जाती है वहीं अगर किस्मत रूठ जाए तो अच्छे खासे लोग जमीन पर आ जाते हैं।

कुल मिलाकर जिस व्यक्ति की किस्मत अच्छी होती है वह धनी भी होता है और समाज में उसका मान-सम्मान भी होता है लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि आप एक आम और साधारण घर में जन्मे हो और आपकी किस्मत ना चमके।

दरअसल किस्मत किसी भी उम्र के पड़ाव में चमक सकती है और आपके जीवन को बिल्कुल बदल सकती है। अमेरिका में रहने वाली एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

Loading...

दरअसल अमेरिका के मैरीलैंड में वनिस्सा नाम की महिला रहती है। यह अन्य लोगो की तरह ही एक आम महिला हैं लेकिन एक पल ने इन्हें आम से ख़ास बना दिया।

हुआ यूँ, की वनिस्सा जब बाजार में सब्जी खरीदने के लिए गई थी तब वहां लॉटरी की दुकान पर उन्होंने अपनी किस्मत आजमाने की सोची और उसकी किस्मत ने उसका साथ भी दिया।

दरअसल मनीषा मनीषा मार्केट में गोभी लेने गई थी रास्ते में एक लॉटरी की दुकान पर उसको बहुत भीड़ दिखी तो उसका मन मिलाया गया तो उसका मन मिलाया गया और लॉटरी के टिकट लेकर बहुत घर आ गई।

अब जब वनिस्सा ने लॉटरी का टिकट स्क्रैच किया तो वो भौंचक्की रह गई। दरअसल वनिस्सा ने पाया कि उसने लॉटरी के टिकट की सबसे हाई प्राइस मनी जीती है। वनिस्सा का लकी ड्रॉ वास्तव में बेहद लकी साबित हुई। उसने 2,25000डॉलर जीते, यानी 1.5 करोड़ रुपए की धनराशि जीती।

वनिस्सा ने बताया कि वह इन पैसों को अपनी रिटायरमेंट के लिए बचाकर रखना चाहती है। इन पैसों से वह वह डिजनी वर्ल्ड घूमने का सपना पूरा करना चाहती है।

बता दें कि इसी साल इस साल केरल के बिज़नेस मेन प्रबीन थॉमस ने दुबई में जब लॉटरी का टिकट खरीदा था तब शायद उन्हें भी नहीं पता होगा कि उनकी किस्मत पलटने वाली है और पैसों की बारिश होने वाली है।

प्रबीन थॉमस ने दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ड्यूटी फ्री ड्रॉ के जरिये 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 6,64,20,000 रुपये जीते थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.