Loading...

जिन लोगों की हथेली पर होता है ऐसा योग, वो अचानक ही बन जाते हैं अमीर

0 20

हस्तरेखा ज्योतिष एक ऐसी विद्या है जिससे किसी व्यक्ति के भविष्य में कैसे योग बनने के आसार हैं इसका पता लगाया जा सकता है।

किसी व्यक्ति के हथेली की रेखाओं से उसके भविष्य में होने वाली चीजों का पता लगाया जा सकता है। हथेली की रेखाओं से किसी मनुष्य को कितना धन लाभ हो सकता है इसका भी पता लगाया जा सकता है।

किस व्यक्ति के भाग्य में कितना धन लिखा है इसका संकेत उस व्यक्ति की हथेली की रेखाओं पर झलकता है।

Loading...

यदि किसी व्यक्ति का हाथ भारी हो और उसकी हथेली में जीवन रेखा के संग मंगल रेखा आखिर तक जाए तो ऐसा माना जाता है कि उसको पैतृक संपत्ति से लाभ मिलने की संभावना है होती साथ ही ऐसे व्यक्ति को समाज में मान सम्मान भी मिलने की संभावनाएं प्रबल होती है।

यदि किसी व्यक्ति के हाथ में एक से ज्यादा भाग्य रेखाएं यानि की दो भाग्य रेखाएं हो तो ऐसे व्यक्ति को काफी लकी माना जाता है और ऐसा माना जाता है कि इस प्रकार की रेखाओं जिस भी व्यक्ति के हाथों में होती हैं उसको खूब सारा धन मिलने की संभावनाएं रहती हैं और वो करोड़पति बन सकता है।

यदि किसी व्यक्ति के हथेली में भाग्य रेखा मोटी से पतली की ओर जाती हो तथा उसकी उंगलियां सीधी हो एवं शनि ग्रह बहुत ऊंचा हो तो ऐसा माना जाता है कि ऐसे व्यक्ति के जीवन में बिजनेस से काफी लाभ आता है तथा ऐसे व्यक्ति बिजनेस में काफी सफल होता है और उसकी करोड़पति बनने की संभावनाएं काफी प्रबल होती है।

अगर किसी व्यक्ति का हाथ भारी हो और सूर्य और शनि की रेखाओं वाली उंगलियां एक समान हो यानी कि बराबर हो और भाग्य रेखा मणिबंध से निकल कर सीधा शनि पर्वत की ओर जाए तो ऐसा माना जाता है उस व्यक्ति को करोड़पति बनने से कोई भी नहीं रोक सकता।

यदि किसी व्यक्ति के हाथ में चंद्रमा तक कोई दूषित रेखा ना जाती और भाग्य रेखा सीधा शनि ग्रह के नीचे खत्म हो तो ऐसा माना जाता है कि इस प्रकार के व्यक्ति को किसी अन्य व्यक्ति से काफी धन मिलने की संभावनाएं होती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.