Loading...

इस सुपरहिट सॉन्ग में ‘फूफा’ संग नाची ये एक्ट्रेस, बॉलीवुड इतिहास में हुआ ऐसा पहली बार

0 11

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में इस फिल्म का गाना रिलीज हुआ है। रिलीज होते ही ये गानाYouTube पर खूब धूम मचा रहा है। फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान एक बार फिर से रणवीर सिंह के साथ ‘सिंबा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का गाना’आंख मारे’ रिलीज किया जा चुका है। यूट्यूब पर आते ही इस गाने ने ढेर सारे व्यूज़ बटोर लिए हैं।

आपको इस गाने की सबसे खास बात बता दें कि इस गाने में फिल्म‘गोलमाल’ की टीम भी दिखाई देगी। जिसमें तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, अरशद वारसी और कुणाल खेमू भी दिखाई देंगे। इस गाने में करण जौहर भी एक सीन में नजर आएंगे। ऐसे में जब कुणाल खेमू भी इस गाने में मौजूद हैं तो फिर ये पहली बार होगा कि कोई एक्ट्रेस अपने फूफा के साथ स्क्रीन पर नजर आएगी।

फिलहाल यह गाना अभी हिट गानों की लिस्ट में शुमार है वहीं फिल्म गोलमाल की टीम ने भी इसमें आकर फैंस के मन में उम्मीद जगा दी है कि जल्द ही अब गोलमाल की 5वीं फिल्म देखने को मिलेगी।

Loading...

ये गाना 3 मिनट 22 सेकंड का है। साथ ही ये गाना अरशद वारसी की ‘तेरे मेरे सपने’ का रीमेक है। नेहा कक्कड़ और मीका सिंह ने इस गाने को गाया है। कुमार सानू की भी आवाज को भी इस गाने में रखा गया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.