Loading...

बोल्ड फोटो शेयर कर उर्वशी ने लिखा- ‘मुझे शर्म आ रही है’, यूजर्स ने कहा- खिंचवाते वक्त शर्म नहीं आई

0 19

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है। उर्वशी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘मुझे शर्म आ रही है’।

उर्वशी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनकी इस तस्वीर पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट्स करते हुए पूछा है कि ‘फोटो खिंचवाते वक्त शर्म नहीं आई तो पोस्ट करते समय क्यों आ रही है, क्यों ऐसा कैप्शन लिखा रही हो?’ वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं।’ इसके अलावा यूजर्स ने कई सारे कमेंट्स किए हैं।

आपको बता दें कि अपने पांच साल के फिल्मी करियर में उर्वशी रौतेला ने केवल 5 फिल्मों में ही काम किया है। इसमें से उन्हें कोई भी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान दिलाने में सफल नहीं हो पाई है। उन्होंने साथ 2013 में फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Loading...

उर्वशी का जन्म उत्तराखंड में हुआ था। उन्होंने इंडिया फैशन वीक में 15 साल की उम्र में रैम्पवॉक किया था। इसके अलावा साल 2011 में उर्वशी रौतेला ने मिस एशियन सुपरमॉडल, मिस टूरिज्म और इंडियन प्रिंसेस का खिताब हासिल किया था।

उर्वशी की इस तस्वीर पर कई सारे कमेंट्स आए हैं। यूजर्स ने लिखा है कि ये लोग पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं।, बॉडी दिखाना आजकल का फैशन बन गया है।, अगर इतनी शर्म आ रही थी तो न तो ये ड्रेस पहनती और न ही फोटो शेयर करतीं।, तुमसे ये उम्मीद नहीं थी।, कहां से शर्म फील कर रही हो अब बचा क्या है।, ये पोर्न स्टार की तरह क्यों एक्ट कर रही हैं।, अरे क्या जरूरत पड़ गई जो कपड़े उतारने पड़ गए और रही बात शर्म की तो वो तुम लोगों में होती ही नहीं है।, अगर ऐसे में शर्म आ रही है तो बोल्ड कैसे होती हो? और फिल्में नहीं मिल रही है क्या? जैसे कई कमेंट्स किए गए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.