Loading...

9वें दिन भी जारी रजनीकांत-अक्षय की ‘2.0’ की जबरदस्त कमाई

0 497

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ की जबरदस्त कमाई का सिलसिला अब भी जारी है। फिल्म ने 9 दिन में शानदार कलेक्शन किया है। अब तो‘2.0’ का दूसरा वीकेंड शुरू हो चुका है। दोनों स्टार्स की जबरदस्त जुगलबंदी ने दुनिया भर में हर दिन एक नया रिकार्ड बनाया है। ये फिल्म बिहार, गुजरात और यूपी के थियेटर्स में खूब कमाई कर रही है। फिल्म ने अपनी धीमी शुरूआत से शानदार रफ्तार पकड़ी हुई है।

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ भी रिलीज हो चुकी है। ऐसे में ये कयास भी लगाए जा रहे थे कि नई रिलीज हुई फिल्म से ‘2.0’ पर काफी असर पड़ जाता है। लेकिन सारा-सुशांत की ‘केदारनाथ’ को क्रिटिक्स के मिले-जुले ही रिएक्शन मिले हैं। अब माना जा रहा है कि रजनीकांत-अक्षय की ‘2.0’ मजबूती से टिकी रहेगी। सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के हिन्दी वर्जन ने शुक्रवार को5.75 से 6 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है।

गुरुवार के मुकाबले इस फिल्म की कमाई में 20-25 परसेंट की गिरावट देखने को मिली है। 9 दिन में इस फिल्म ने कुल 143.50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। वहीं ये फिल्म अक्षय कुमार की अब तक सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। रजनीकांत और अक्षय के फैंस के लिए भी एक अच्छी खबर सामने आ रही है कि अब इस फिल्म को चीन में भी रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। फिल्म को हर जगह मिल रही बड़ी कामयाबी के बाद मेकर्स ने इसे चीन में रिलीज करने का फैसला कर लिया है। चीन में इस फिल्म को 56,000 स्क्रीन्स और 10,000 थियेटर में रिलीज करने का प्लान किया गया है।

Loading...

बता दें कि लायका प्रोडक्शंस के एक बयान में ‘2.0’ के चीन में रिलीज होने की पुष्टि की गई है। उन्होंने कहा है कि यह फिल्म एचवाई मीडिया की मदद से 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। जिसमें करीब 47,000 स्क्रीन्स पर ये फिल्म 3D में रिलीज होगी। चीन में ये फिल्म अगले साल मई में रिलीज होगी। जानकारी दे दें कि कई भारतीय फिल्में बीते एक-डेढ़ साल में चीन में रिलीज की गई हैं। जिसमें सीक्रेट सुपरस्टार, बजरंगी भाईजान और दंगल जैसी कई फिल्में हैं। चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर इन सभी फिल्मों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.