Loading...

ड्वेन ब्रावो के अनुसार ये टीम बनेगी 2019 की विजेता, भारत, इंग्लैंड, अफ्रीका सबसे आगे रहेगी ये टीम

0 30

वेस्टइंडीज़ के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने विश्व कप 2019को लेकर अपने विचार प्रस्तुत किए हैं। ड्वेन ब्रावो ने इस बात की और संकेत दिए हैं कि कौन से टीम इस बार विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार है।

बता दें कि ड्वेन ब्रावो ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लिया था। निरंतर टीम में मौके न मिलने के कारण भी ब्रावो ने ऐसा फैसला किया था। हालांकि ब्रावो लीग क्रिकेट अभी भी खेलते हैं और वो अक्सर किसी न किसी लीग में खेलते हुए नज़र आ जाते हैं।

बता दें कि ब्रावो ने वेस्ट इंडीज को हो विश्व कप 2019 का दावेदार माना है। ब्रावो के अनुसार, ” वेस्टइंडीज की टीम एक युवा टीम है। और युवा टीम किसी भी टीम को हराने का माद्दा रखती है। बाकि इस टीम में क्रिस गेल सैमुअल्स के रूप में दो अनुभवी खिलाड़ी मौजूद हैं।”

Loading...

ब्रावो आगे बोले, “हालांकि मैं ये मानता हूँ गेल और सैमुअल्स को अभी टीम में नहीं लिया गया, लेकिन अगले साल विश्व कप में इनको जरूर मौका मिलेगा और वेस्टइंडीज की टीम विश्व कप जीतेगी। ये भी सच है टीम की गेंदबाजी कमजोर है जिनपर उनको मेहनत करनी होगी। अगर टीम में गेल और सैमुअल्स जैसे खिलाडी हों और गेंदबाजी और अच्छी हो जाए तो ये टीम विश्व कप का ख़िताब भी जीत सकती है।”

बता दें कि ब्रावो ने 2004 में डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने 40 टेस्ट मैच, 164 वनडे और 66 टी-20 मैच खेले हैं।

पिछली बार दो साल पहले उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था, जो पाकिस्तान के खिलाफ था। ब्रावो ने अपना अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच भारत के खिलाफ धर्मशाला में2014 में खेला था।

उन्होंने टेस्ट में 2200 रन, 86 विकेट, वनडे में 2968 रन, 199 विकेट और टी-20 इंटरनेशनल में 1142 रन बनाने के अलावा 52 विकेट भी झटके हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.