Loading...

स्कूल में अचानक ही बीमार हो गई 13 साल की लड़की और कुछ ही घंटों में हो गई मौत, डॉक्टर्स ने कहा

0 37

इंग्लैंड में एक 13साल की लड़की की रहस्यमयी मौत ने सबको हैरान कर दिया है। ये अचानक स्कूल में बीमार पड़ जाती है, लेकिन इसे जब तक हॉस्पिटल ले जाया जाता है उसकी मौत हो जाती है।

वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी नॉर्मल आती है। और पुलिस भी इस दुविधा में है कि वो क्या मामला दर्ज करे।

वहीं मां ने अपनी दर्दभरी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर कि, और वो जानना चाहती है कि उसकी बेटी की मौत आखिर हुई कैसे।

बेटी के जाने के बाद माँ ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मेरी खूबसूरत बेटी, मेरी जान मुझे छोड़कर चली गई। सुबह तक तो वो बिल्कुल ठीक थी। हमेशा की तरह स्कूल के लिए खुशी से तैयार होकर निकली थी, उसे ऐसा क्या हो गया, जो वो चली गई?”

Loading...

माँ ने इस भावुक लेख में आगे लिखा की “मेरी बेटी, मेरी दोस्त तुम कितनी अच्छी हो। तुम मेरे साथ कितनी मस्ती करती हो। मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती। मैं तुम्हारे बिना कल नहीं देख सकती।”

अब उसकी मां का रो रोकर बुरा हाल है। उसको समझ नहीं आ रहा की क्या हो गया है उसकी बच्ची के साथ।कैसे उसकी बेटी उससे दूर हो गई।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में नहीं आया कुछ सामने

पुलिस ने बताया की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बच्ची की मौत का कारण नजर नहीं आ रहा है। वो किस वजह से मरी इसका कारण अभी तक पता नहीं चला है।

हालांकि उसे क्या हुआ और किन परिस्थितियों में उसकी मौत हुई इसकी जांच की जा रही है। वहीं डॉक्टर्स ने इस मामले में अभी कुछ भी कहने से इंकार कर दिया, क्योंकि उनके पास बच्ची की मौत के कारण का कोई जवाब ही नहीं है। उनको भी नहीं पता की बच्ची कैसे मरी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.