Loading...

प्रियंका-निक की शादी इस 100 रुपये के कागज के बिना है अधूरी

0 23

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस को शादी के बंधन में बंधे चुके हैं। इनकी शादी दो रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई है। प्रियंका-निक ने 1-2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। दोनों ने शादी के लिए जोधपुर का उम्मेद भवन चुना था। शादी के बाद प्रियंका और निक ने दिल्ली के होटल ताज पैलेस में अपना पहला रिसेप्शन दिया है। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि इनकी शादी में करोड़ों रुपए खर्च हुए हैं। लेकिन अब सिर्फ 100 रुपये के कारण प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को बड़ी परेशानी झेलनी पड़ सकती है।

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार अब तक निक और प्रियंका ने अपनी शादी को रजिस्टर्ड नहीं करवाया है। जिस वजह से इन दोनों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। जानकारी दे दें कि एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद अपनी शादी को आपको रजिस्टर्ड भी कराना पड़ता है। जिसकी फीस मात्र 100 रुपए ही होती है। प्रियंका-निक की शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया था। इनकी शादी को लेकर शुरू में ये खबरें आ रही थीं कि ये दोनों जोधपुर में 2 और 3 दिसंबर को शादी करेंगे। लेकिन जिसके बाद अचानक से 1 दिसंबर को हुई शादी ने सबको चौंका कर रख दिया था।

जिसके बाद इनके फैंस को इनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार किया। जिसके बाद अब खुद ही देसी गर्ल ने शादी की वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। शादी के बाद दोनों का पहला रिसेप्शन दिल्ली में हो चुका है। जिसके बाद अब इनका दूसरा रिसेप्शन मुबंई में होगा। जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई स्टार्स शिरकत करेंगे। कहा जा रहा है इनका ये दूसरा रिसेप्शन 20 दिसंबर को हो सकता है। ऐसे में अब अगर दोनों ने अपनी शादी को जल्द रजिस्टर्ड नहीं करवाया तो इन्हें परेशानी झेलनी पड़ सकती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.