Loading...

छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार हुए मीका सिंह, राखी सावंत ने कहा- छुड़ाकर लाएंगी उन्हें

0 10

फेमस सिंगर मीका सिंह के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। गुरुवार को दुबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। ब्राजील की एक युवती ने उन पर यौन दुर्व्यवहार का गंभीर आरोप लगाया है। मीका सिंह के ऊपर 17 साल की ब्राजीलियन मॉडल ने आपत्तिजनक फोटोज भेजने का गंभीर आरोप लगाया है।

नाबालिग ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। आज सुबह 3 बजे मीका सिंह को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि दुबई में उन्हें मुरक्काबात के थाने में रखा गया है। मीका के गिरफ्तार होने की खबर सुनकर कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत बेहद परेशान हो गईं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने मीका सिंह को छुड़ाने की बात कही है।

इंस्टाग्राम पर राखी सावंत ने अपने वीडियो शेयर कर ये कहा है कि मीका को छुड़ाने के लिए वो अब दुबई-ब्राजील जाएंगी। जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें एक बार फिर घेर लिया है। एक यूजर ने कहा किदुबई में ब्राजील कब से आ गया?’ वहीं इससे पहले शादी के सीजन के चलते उन्होंने भी दीपक कलाल संग अपनी शादी का ऐलान कर दिया था। जिसे पूरी सबका ध्यान एक बार फिर से उन पर चला गया था। राखी सावंत के मुताबिक वो 31 दिसंबर को दीपक के साथ रचाएंगी।

Loading...

लेकिन आपको बता दें कि राखी ने दीपक से शादी से पहले ही अपना रिश्ता तोड़ लिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए राखी ने बताया है कि वह दीपक कलाल की हरकतों से काफी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि बहुत ही मेहनत से उन्हें ये मुकाम हासिल हुआ है। वो ऐसी चीप हरकतें नहीं करना चाहती हैं। इसलिए दीपक से रिश्ता तोड़ वह उन्हें ब्लॉक कर रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.