Loading...

आशीष नेहरा बोले- फिंच को उतारो मिडिल आर्डर में, और ओपनिंग में भेजो हैरिस को मार्श के साथ

0 15

ऑस्ट्रेलिया के टी20 के कप्तान और टेस्ट टीम के ओपनर एरॉन फिंच की फॉर्म कुछ ठीक नहीं चल रही। वो लगातार फेल होते जा रहे हैं और ऑस्ट्रेलियाई फैंस भी इस बात को लेकर काफी दुखी हैं साथ ही में थोड़े गुस्से में भी हैं।

दरअसल फिंच दक्षिण अफ्रीका और भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में पूरी तरीके से फ्लॉप रहे और अब अपने करियर के तीसरे टेस्ट में भारत के खिलाफ 0 पर आउट हो गए।

हालांकि यह पहला मौका है जब फिंच टेस्ट में 0 पर आउट हुए हैं। फिंच इशांत शर्मा के खिलाफ पहले ही ओवर में अपना विकेट गंवा बैठे और अंदर आती हुई गेंद को ठीक तरीके से जज न कर पाने के कारण बोल्ड हो गए।

फिंच के प्रदर्शन पर पूर्व भारतीय गेंदबाज़ आशीष नेहरा ने भी अपने विचार रखे हैं। नेहरा ने कहा कि, “मुझे लगता है कि फिंच नई गेंद के सामने संघर्ष कर रहे हैं इसलिए अगर उन्हें नंबर 4 या 5 पर खिलाया जाए तो सही रहेगा। साथ ही शॉन मार्श या मार्कस हैरिस को उनकी जगह ओपनिंग पर भेजना ठीक रहेगा.”

Loading...

बता दें कि फिंच पिछली 10 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं बना पाए हैं। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 41 रहा है। ये उनके टी20 परियों के आंकड़े हैं। वहीं टेस्ट में फिंच ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में डेब्यू किया था। भारत के खिलाफ ये उनका पहला और करियर का तीसरा टेस्ट है।

बरहाल, अभी तक ऑस्ट्रेलिया ने 117 रन पर 4 विकेट खो दिए हैं। भारत की तरफ से अश्विन सबसे सफलतम गेंदबाज़ साबित हुए हैं। अश्विन ने सबसे ज़्यादा 3 विकेट झटके हैं।

बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया को 250 रन पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी थी लेकिन उनकी शुरुआत काफी खराब रही और उन्होंने पहले ही ओवर में एरॉन फिंच के रूप में अपना पहला विकेट गंवा दिया था। फिंच का शिकार इशांत शर्मा ने किया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.