Loading...

देखिए रति पांडे के आलीशान घर की तस्वीरें, ‘हिटलर दीदी’ से घर-घर में हुई थीं पॉपुलर

0 139

टीवी एक्ट्रेस रति पांडे अपने नाम से ज्यादा हिटलर दीदी के नाम से फेमस हैं। जी टीवी के सीरियल ‘हिटलर दीदी’ से वह हर जगह पॉपुलर हो गई थी। रति बिहार के पटना की रहने वाली हैं। पिछले दिनों ही वह सीरियल ‘पोरस’ में दिखाई दी थीं। रति पांडे इस शो में एक राजकुमारी के किरदार में नजर आई थीं।

आपको बता दें कि हर साल गणपति उत्सव के दौरान रति पांडेअपने घर में गणपति जी को बिठाती हैं। इस दौरान वह अपने घर को बेहद ही खूबसूरत तरीके से सजाती हैं। गणपति उत्सव के समयउनके मम्मी और पापा भी उनके पास आ जाते हैं। इस साल भी रति ने अपने घर पर गणपति उत्सव धूमधाम से मनाया था।

मुंबई के एक अपार्टमेंट में रति पांडे ने फ्लैट लिया हुआ है। उनका ये घर छोटा है लेकिन उन्होंने इसे बेहद ही सुंदर तरीके से सजा रखा है। सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपने घर की तस्वीरें सबके साथ शेयर करती रहती हैं।

Loading...

इन दिनों रति पांडे सीरियल ‘पोरस’ में अनुसूया के किरदार में नजर आ रही हैं। वह इससे पहले भी कई टीवी शोज में दिखाई दे चुकी हैं। वह हर घर कुछ कहता है, हिटलर दीदी, बेगूसराय और मिले जब हम तुम जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर भी रति पांडेय बहुत ही एक्टिव बनी रहती हैं। वह अक्सर अपने हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। शो पोरस में वह रानी के किरदार में हैं।

अनस राशिद के साथ रति पांडये कभी रिलेशनशिप में भी थीं। लेकिन बाद मे दोनों का ब्रेकअप हो गया था। स्टार प्लस के सीरियल दिया और बाती हम से अनस राशिद घर घर में पॉपुलर हो गए थे।

फिलहाल रति पांडे पोरस में बिजी हैं। इस शो में अपने किरदार के लिए वह करीब 20 किलो की ज्वैलरी पहनती हैं। ज्वैलरी के अलावा उनके कॉस्ट्यूम भी कई ज्यादा भारी हैं।

भले ही रति पांडेय मुंबई में अपने काम की वजह से रहती हैं। लेकिन आए दिन वह अपने होम टाऊन पटना भी आती जाती रहती हैं। अपने पटना वाले घर की तस्वीरें भी वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.