Ultimate magazine theme for WordPress.

90 के दशक की इस हॉट एक्ट्रेस के न्यूड सीन देखने के लिए थिएटर के बाहर लगती थी लंबी लाइन

0 8

बॉलीवुड मशहूर हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस सोनम तो आप सब को याद ही होंगी. फिल्म ‘विश्वात्मा’ और ‘त्रिदेव’ अगर आपने देखी है तो फिर आप सोनम को नहीं भुल सकते हैं। सोनम को 90 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता था। यहां तक की फिल्म प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्म में उन्हें लेने के लिए सोनम के घर का चक्कर काटा करते थे। उस दौर में कई एक्टेसेस बिकिनी पहनने से कतराया करती थीं और अगर किसी एक्ट्रेस ने अगर बिकिनी पहन भी ली तो फिर ये सभी खबरों की हेडलाइन बन जाती थी।

आपको बता दें कि सोनम ने साल 1988 में फिल्म ‘विजय’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। ये फिल्म खूब चली थी। साथ ही सोनम भी हिट हो गई थीं। सोनम ने ‘विजय’ में कई किसिंग सीन दिए थे। तभी से उनकी गिनती बोल्ड और हॉट अभिनेत्री के तौर पर होने लगी थी। उस वक्त वाकई में सोनम बहुत ही लकी एक्ट्रेस थी जो उनकी पहली फिल्म ने ही हर जगह तहलका मचा दिया था। सोनम ‘त्रिदेव’ और ‘विजय’ जैसी फिल्मों से रातों-रात एक बड़ी स्टार बन गई थीं। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म ‘त्रिदेव’ का गाना’ओए ओए’ के बाद सोनम को इसी नाम से सब बुलाने लगे थे।

बता दें कि ‘त्रिदेव’ तके बाद सोनम की फिल्म ‘मिट्टी और सोना’ आई थी। इस फिल्म में उनके चंकी पांडे भी थे। लेकिन किसी ने भी उन्हें नोटिस नहीं किया था। सोनम ने ‘मिट्टी और सोना’ खूब सारे बोल्ड सीन्स दिए थे। यहां तक की उन्होंने फिल्म में न्यूड सीन्स भी दिए थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रिलीज होते ही तहलता मच गया था। इस फिल्म की टिकट खरीदने के लिए घंटों तक लोग लाइन में लगे रहते थे। लेकिन सिनेमाघर में जाकर सोनम की न्यूड सीन्स देखकर लोग चले जाते थे। इस सीन के बाद थिएटर खाली हो जाता था।

उनका ये हॉट अंदाज सभी फिल्मों में नजर आता था। हालांकि शादी के बाद सोनम ने फिल्में करना छोड़ दी थी। जिसके बाद में सोनम और उनके पति ने अंडरवर्ल्ड से लगातार जान से मारने की धमकी मिलने के कारण भारत छोड़ दिया था और वह विदेश में रहने लगीं। सोनम अपनी कामयाबी के शिखर पर रिटायर हो गई थीं। अपने करियर के दौरान उन्हें कभी भी सेडबैक या फिर डाउन फॉल का सामना नहीं करना पड़ा था।

Loading...
Comments
Loading...