Loading...

एकता कपूर के बैग से इतने रुपये लेकर चोर हुआ फरार, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

0 15

टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर हमेशा ही अपने अलग-अलग अंदाज़ और उनके सीरियल्स के लिए पहचानी जाती हैं। उनके सीरियल्स टीवी पर खूब धमाल मचाते हैं। एकता कपूर को लेकर एक खबर सामने आ रही है। दरअसल, उनके बैग से 60 हजार रुपये चोरी हो गए हैं। जिसके बाद इस बात की जानकारी एकता ने पुलिस को दी है।

जुहू पुलिस स्टेशन में उन्होंने इसक शिकायत दर्ज करवाई है। मिली जानकारी के मुताबिक एकता कपूर किसी काम के सिलसिले में बैंक गई हुई थीं। बैंक से उन्होंने करीब डेढ़ लाख रुपये निकाले। जिसके बाद वह सीधा अपने घर पर आ गईं।

आपको बता दें कि वह अपने काम में बिजी हो गईं। एकता कपूर के बैग से इसी दौरान किसी ने 60000 रुपये चोरी कर लिए हैं। जब एकता ने अपना बैग खोला तो उन्हें बैग हल्का लगा और फिर उन्होंने पैसे निकाल कर गिने तो उसमें से 60 हजार रुपए कम हो गए। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में कर दी है। आईपीसी की धारा379 के तहत जुहू पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Loading...

कहा जा रहा है कि जिस वक्त ये चोरी हुई है। घर में उस वक्त एकता के अलावा पांच नौकर भी मौजूद थे। शिकायत के बाद पुलिस ने बैंक के कुछ कर्मचारियों और नौकरों से पूछताछ शुरू कर दी है। इसके अलावा सीसीटीवी के जरिए भी मामले की छानबीन की जा रही है। अभी तक कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.