Loading...

सारा अली खान फिल्मों में डेब्यू के साथ ही बनाएंगी ये रिकॉर्ड, फिल्म रिलीज से पहले ही बन चुकीं हैं हीरोइन

0 21

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले एक बड़ी हीरोइन बन गई हैं। जिसका कारण है सारा की परफॉर्मेंस को मिल रही ढेर सारी तारीफ और दूसरा कारण वो है जो मौका डेब्यू के साथ कुछ ही स्टार्स को मिलता है।

बता दें कि अच्छी खासी ओपनिंग के बाद भी ये एक्सपीरियंस ज्यादातर स्टार्स को नहीं मिलता है। लेकिन सैफ और अमृता सिंह की लाड़ली बेटी सारा अली खान को ये मौका डेब्यू के साथ ही मिल गया है। दरअसल, सारा ऐसी अभिनेत्री बनने जा रही हैं जो फिल्मों में डेब्यू करने के साथ ही तीसरे हफ्ते में ही एक और नई फिल्म दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर लौट रही है। इन दिनों सारा अली खान की दोनों ही फिल्में बहुत ही सुर्खियों पर बनी हुई हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान की पहली फिल्म’केदारनाथ’ इसी 7 दिसंबर को यानि की कल रिलीज हो रही है। जिसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ जो कि 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इसमें वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी।

Loading...

इसके अलावा सारा अली खान ने अपनी दोनों फिल्में रिलीज होने से पहले ही छोटे पर्दे पर भी शानदार डेब्यू कर लिया है। सारा हाल ही में करन जौहर के फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करन’ में पापा सैफ के साथ नजर आई थीं। सारा ने इस शो के दौरान कई मजेदार खुलासे भी किए थे। उन्होंने ये भी कहा था कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह कार्तिक आर्यन को डेट और रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहेंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.