Loading...

प्रियंका-निक शादी के बाद पहली बार आए सामने, मांग में सिंदूर भरे दिखाई दीं पीसी

0 9

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर में हुई अपनी शादी और अभी हाल ही में हुए रिसेप्शन को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। जोधपुर में 1-2 दिसंबर को प्रियंका-निक ने शादी के बंधन में बंधने के बाद दिल्ली में मंगलवार को अपना पहली शानदार रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी। जिसके बाद अब ये दोनों मीडिया के सामने पहली बार आए हैं। दिल्ली में बुधवार को प्रियंका और निक एक इवेंट में पहुंचे थे। बता दें कि अमेरिकन कपंनी बुम्बले द्वारा ये इवेंट आयोजित हुआ था। जहां पर इन दोनों ने पहुंच बेहद ही खूबसूरत पोज भी दिए।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के हाथों और पैरों में इस दौरान मेहंदी लगी हुई दिखाई दे रही थी। इसके साथ ही वह मांग में सिंदूर भी भरे हुए थीं। प्रियंका और निक इवेंट के दोरान बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

खबरों के मुताबिक बुम्बले इंडिया में प्रियंका निवेश करने जा रही हैं। बता दें कि ये एक डेटिंग ऐप है। कहा जा रहा है कि भारत में वह बुम्बले की ब्रांड एंबेसडर हैं। प्रियंका और निक का रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस में हुआ था। जहां पीएम मोदी ने पहुंच कर दोनों को ढेर सारा आशीर्वाद और फूलों का गुलदस्ता दिया। इस रिसेप्शन में मोदी के शामिल होने पर सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा ने उनका धन्यवाद किया है।

Loading...

जानकारी दे दें कि जोधपुर के उम्मेद भवन में इन दोनों ने 2 रीति रिवाजों के साथ शादी रचाई थी। जिसमें पहले प्रियंका-निक की शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ हुई और फिर दूसरे दिन हिंदू रीति-रिवाज के साथ दोनों ने सात फेरे लिए हैं। मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें तो मीडिया में पहले से ही छाई हुई थीं। लेकिन इनके फैंस को इनकी शादी की तस्वीरों का बड़ी बेसब्री से इंतजार था। जिसके बाद अब इनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.