Loading...

आखिरी बार मैदान पर हुनर दिखाने उतरेंगे गौतम गंभीर, जीत से लेना चाहेंगे विदा

0 15

दिल्ली की रणजी टीम ने कुछ खास नहीं किया है इस बार की रणजी ट्रॉफी में हालांकि जब वह आज मैदान पर उतरेंगे उनके लिए खास मौका होने वाला होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी टीम के पुराने खिलाड़ी अपना आखिरी मैच खेलने उतरेंगे।

जी हां हम बात कर रहे हैं हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा करने वाले बाएं हाथ के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर।

इस बार दिल्ली की ये युवा टीम गौतम गंभीर को एक अच्छी विदाई देना चाहेगी। गंभीर की बात करें तो उन्होंने नेट प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। और बल्लेबाजी के अभ्यास के साथ साथ फील्डिंग का भी अभ्यास किया।

गंभीर ड्रेसिंग रूम में भी सभी खिलाड़ियों से बातचीत करते नजर आए। ऐसा लगा जैसे गंभीर अपने एक्सपीरियंस युवा खिलाड़ियों से शेयर कर रहे थे और उनको क्रिकेट की सीख भी दे रहे थे।

Loading...

बता दें कि इस सत्र में गंभीर ने दिल्ली के लिए 44, 49, 1 और 60 रनों की पारियां खेली हैं। गंभीर चाहेंगे कि वह एक सैकड़ा जरूर जरूर लगाएं और खेल के अंतिम पलों में एक अच्छी याद लेकर डोमेस्टिक से विदा लें।

जहां तक दिल्ली के प्रदर्शन की बात है तो उनके अब तक तीन मुकाबलों में महज चार अंक हैं। पिछले मुकाबले में ये पंजाब के खिलाफ हार गए थे। वहीं टीम की कप्तान नितीश राणा और गेंदबाज नवदीप सैनी भी इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। दोनों क्रिकेटर एमिजंग टीम के साथ श्रीलंका के दौरे पर हैं।

इसीलिए दिल्ली टीम की कप्तानी ध्रुव शौरी को सौंपी गई है। शौरी ने भी इस बात को बोला की पूरी टीम जानती है कि गौतम गंभीर का यह अंतिम मैच है। इसलिए हम काफी अच्छा खेलने का प्रयत्न करेंगे जिससे गंभीर की विदाई को यादगार बनाया जा सके।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.