Loading...

इस ठिठुरन वाली ठंड में 4 दिन की मासूम को कोई छोड़ गया मंदिर के सामने, काले रंग से रंगे थे हाथ-पैर

0 24

सूरत में लक्ष्मी नारायण मंदिर के सामने एक नवजात बच्ची सड़क पर सोते हुए मिली। जब राहगीर वहां से से गुजर रहे थे तो उन्होंने बच्चे की रोने की आवाज सुनी जब देखा तो पता चला कि एक नवजात बच्ची है जिसको कोई छोड़ गया है।

लोगों ने तुरंत बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। लोगों ने उस बच्ची को देखा तो वह चादर में लिपटी हुई थी उसके शरीर का निचला हिस्सा काले रंग का हो गया था लोग थोड़े से चौंक गए कि आखिर क्या वजह है इसके पीछे।

5 घंटे से नहीं पिया था उस बच्ची ने दूध

ऑन ड्यूटी सीएमओ डॉ. एम चौहान ने बताया, बच्ची चार से पांच दिन की है। पिछले पांच घंटे से उसे दूध नहीं मिला, इसलिए उसे डिहाइड्रेशन की शिकायत थी।

Loading...

इसलिए था बच्ची के शरीर पर काला रंग

पुलिसकर्मी बिपिन ने बताया, बच्ची के दोनों पैर काले रंग से रंगे थे। ऐसा तब होता है जब बच्चा अस्पताल में हो और उसके पैरों का छापा लिया गया हो। पुलिस ने यह भी साफ किया कि इस बच्ची के संग किसी भी तरह की तंत्र विद्या नहीं हुई है।

अस्पताल में ही हुआ है बच्ची का जन्म

डॉक्टर्स ने साफ कर दिया है कि बच्ची का जन्म किसी अस्पताल में ही हुआ है, क्योंकि बच्ची की नाभि पर क्लैंप लगा हुआ है। यह क्लैम्प अस्पतालों में ही नाड़ी काटने के बाद लगाया जाता है। इससे यह साफ होता है कि बच्ची का जन्म किसी अस्पताल में ही हुआ है।

बच्ची के माँ-बाप की तलाश जारी

जांच अधिकारी सोनावणे ने बताया, बच्ची के माता-पिता को ढूंढा जा रहा है। जहां पर वो मिली उसके आसपास के इलाके में पूछताछ हो रही है। लोगों से पूछताछ की जा रही है साथ ही सीसीटीवी के एंगल के बारे में भी सोचा जा रहा है।

हो सकता है कि बच्ची को रखते हुए सीसीटीवी में कोई व्यक्ति दिख जाए या कोई ऐसा चश्मदीद गवाह भी मिल जाए जिसने बच्ची को मंदिर के सामने रखते हुए किसी को देखा हो। वहीं अस्पतालों की भी जांच की जा रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.