Ultimate magazine theme for WordPress.

सुशांत-सारा की ‘केदारनाथ’ को ‘2.0’ से हो सकता है भारी नुकसान

0 4

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। जी हां सुशांत-सारा की ये फिल्म इसी 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही है। ‘केदारनाथ’ को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। सुशांत-सारा की जोड़ी और फिल्म का फ्रेश कंटेंट लोगों को काफी इंप्रेस कर रही है। दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी पसंद आ रहे हैं।

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट्स के अनुसार, 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही ‘केदारनाथ’ का फर्स्ट डे कलेक्शन लगभग 5 से 6 करोड़ हो सकता है। हालांकि, ये कमाई बहुत ज्यादा नहीं है। लेकिन फिर भी इसे अच्छी शुरुआत बोला जा सकता है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को अच्छे वर्ड ऑफ माउथ और पॉजिटिव रिव्यू से काफी रफ्तार मिल सकती है। इस फिल्म का बजट करीब35 करोड़ बताया गया है। बता दें कि सारा अला खान और सुशांत सिंह राजपूत की ये फिल्म रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’से भी भिड सकती है।

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर फिलहाल तो ‘2.0’ कमाई के मामले में राज कर रही है। इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस लिया कहा जा रहा है कि आपस में इन दोनों फिल्मों में क्लैश हो सकता है। साइंस बेस्ड एक्शन फिल्म ने अब तक कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म‘केदारनाथ’ को काफी भारी नुकसान सहना पड़ सकता है। वहीं सारा की इस फिल्म का हॉलीवुड रिलीज मोर्टल इंजिन्स के साथ भी क्लैश भी हो सकता है जिससे इसकी कमाई पर भी असर पड़ सकता है।

जानकारी दे दें कि ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के करियर के लिए बहुत अहम है। इसके अलावा सारा की ये डेब्यू फिल्म है। इसलिए बॉक्स ऑफिस पर इसका सफल होना बेहद मायने रखता है। वहीं सुशांत भी बहुत वक्त से एक हिट फिल्म की तलाश में जुटे हुए हैं। क्योंकि उनकी पिछली फिल्म ‘राब्ता’बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी।

Loading...
Comments
Loading...