Ultimate magazine theme for WordPress.

‘शमशेरा’ के सेट पर बाल्ड लुक में नजर आए संजय दत्त, शुरू की फिल्म की शूटिंग

0 8

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। इसके साथ ही रणबीर भी इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। जिसके बाद अब इस फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है रणबीर के साथ अब इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी काम करेंगे। फिल्म के सेट से संजय दत्त की कुछ एक्सक्लूसिव फोटोज सामने आई हैं। संजय दत्त इन तस्वीरों में वैनिटी वैन के पास खड़े दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि यह तस्वीरें संजय दत्त की उस समय की हैं जब फिल्म ‘शमशेरा’ के सेट पर संजय पहुंचे। उनके सेट पर आते ही फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा उनसे मिलने के लिए भी पहुंचे। संजय दत्त इन फोटो में फिल्म के क्रू-मेंबर्स से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। संजय ने फिल्म के क्रू-मेंबर्स से बात करने के तुरंत बाद वैनिटी वैन में चले गए और फिर वह शूट के लिए तैयार हो गए। जानकारी दे दें कि संजय दत्त ‘शमशेरा’ में निगेटिव रोल में हैं। तस्वीरों में वह अपने उसी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

संजय इन फोटोज में बाल्ड लुक में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वह नीले रंग की टी-शर्ट और ट्राउजर में ब्लैक कलर के गॉगल्स में दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि ‘शमशेरा’ की शूटिंग अगले साल यानि की 2019 के बीच में पूरी हो जाएगी। ये फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग से पहले हमेशा की तरह सेट पर एक खास पूजा रखी गई। यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में ये पूजा तब से की जा रही है जबसे इसका निर्माण हुआ है।

इस दौरान वहां पर फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। इसमें करण मल्होत्रा, रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी मोजूद थीं। इस फिल्म में रणबीर कपूर एक डकैत के किरदार में हैं। खबरों के अनुसार ये फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Loading...
Comments
Loading...