लड़की को सुनसान जगह पर नजर आई फैक्ट्री, जहां लिखा था यहां आना मना है, लेकिन वो अंदर घुस गई और फिर

0 10

अक्सर लोगों को एडवेंचर करना भारी पड़ जाता है ऐसा ही कुछ रूस की एक लड़की के संग हुआ। रूस की इस लड़की को अनजान जगह और एडवेंचरस जगह ढूंढने का शौक था लेकिन इस चक्कर में वह ऐसी जगह पहुंच गई जहां उसको नहीं पहुंचना चाहिए था।

इस लड़की का नाम लाना है और लाना एक फैक्ट्री के पास पहुंची जहां पर लिखा था कि इस फैक्ट्री के अंदर आना मना है फिर भी लाना उसके अंदर गई और उसने कुछ ऐसा देखा जिस को देखकर उसके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई।

दरअसल लाना देर रात अपनी टीम के साथ यहां घुसी। उसे पता था कि वहां पकड़े जाने पर कुछ भी हो सकता है, लेकिन इसकी परवाह किए बिना वो अपनी टीम के साथ एक सुरंग में जा पहुंची। यहां से उसे फैक्ट्री में जाने का रास्ता मिल गया।

वहां कोई सुरक्षा नहीं थी

जब लाना फैक्ट्री के अंदर पहुंची तो उसने देखा वहां कोई भी सिक्योरिटी गार्ड नहीं था इसका मतलब वहां सुरक्षा को कोई इंतजाम नहीं था।

लाना समझ गई यहां पर कोई नहीं है इसलिए लाना उस जगह की फोटो खींचने में व्यस्त हो गई।

मानो की पूरा शहर बसा हुआ था

लाना की टीम एक मीनार के रास्ते से होती हुई फैक्ट्री के ऊपर पहुंच गई। जब वो लोग फैक्ट्री के उपर पहुंचे तो उन्होंने जो नजारा देखा इसको देखकर उनकी आंखें चौक गई। उन्होंने देखा की फैक्ट्री इतने बड़े क्षेत्र में फैली हुई थी जैसे कि कोई शहर बसा हो।

अंदर थीं अजीबोगरीब मशीनें

इसके बाद इस टीम को एक बड़ी बिल्डिंग में अजीबोगरीब मशीनें दिखाई दीं। जल्द ही टीम समझ गई कि इस फैक्ट्री में क्या काम होता है।

उसको पता चला गया कि यहां रॉकेट और रुसी सेना के हथियारों के पार्ट्स बनते हैं। ये जानते ही लाना और उसकी टीम समझ गई अब वहां से निकल गई।

फंस गई लाना

लेकिन लाना ने एक गलती कर दी ओर वो तस्वीरें को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जल्द ही तस्वीरें वायरल हो गई और रुसी सुरक्षा मंत्रालय तक खबर पहुंच गई खबर मिलते ही मंत्रालय में हड़कंप मच गया।

कुछ दिनों बाद लाना के घर एक लेटर पहुंचा जो कि रूस के डिफेंस मिनिस्टर ने लिखा था और इसमें यह साफ-साफ लिखा था कि अगर यह गलती दोबारा हुई तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.