Ultimate magazine theme for WordPress.

इस होटल में होंगी ईशा अंबानी की शादी की रस्में, जानिए कैसा है ये होटल

0 38

रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ होने जा रही है। इनकी शादी मुंबई में 12 दिसंबर को होगी। लेकिन इनकी शादी की सभी रस्में उदयपुर में होंगी। जिसके लिए होटल ओबेरॉय उदयविलास को 8 से 10 दिसंबर तक के लिए अंबानी परिवार ने बुक कर दिया है। आइए आपको इस होटल को बारे में बताते हैं कि आखिर कैसा ये होटल।

आपको बता दें कि होटल ओबेरॉय उदयविलास लगभग 50 एकड़ जमीन में फैला हुआ है। साल 2015 में इसकी सुंदरता के कारण इसे दुनिया के सबसे बेस्ट होटल में रखा गया है।

इसके अलावा ये होटल पिछोला झील के किनारे बना हुआ है। इस होटल के अंदर दो पूल, लग्जरी स्पा और तीन रेस्त्रां बने हुए हैं। इसके कमरे भी फ्री वाई-फाई से लेस हैं। इस होटल के आर्किटेक्चर में राजस्थानी संस्कृति की झलक दिखाई देती है।

बता दें, कहा जाता है कि इस होटल का निर्माण जहां पर हुआ है उस जगह पर करीब 200 साल पहले मेवाड़ के महाराणा शिकार किया करते थे।

इस होटल में 87 कमरे बने हुए हैं। साथ ही 4लग्जरी सुइट और 1 कोहिनूर सुइट भी बना हुआ है। जानकारी दे दें कि 40 फीसदी इसका हिस्सा वाइल्ड लाइफ सेंक्चुरी में ही आता है। फव्वारों, गार्डन और सुंदर गलियारे वाला ये ओबेरॉय उदयविलास उदयपुर रेलवे स्टेशन से केवल 6 किमी. दूरी पर बना हुआ है।

इसके अलावा इस 5 स्टार होटल तक अगर आप उदयपुर एयरपोर्ट से ड्राइव करते हुए जाएंगे तो आप बस 45 मिनट में पहुंच सकते हैं।

Loading...
Comments
Loading...