Loading...

सालों बाद एक बार फिर पर्दे पर साथ में नजर आएंगे अमिताभ-शाहरुख

0 12

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती हैं। हर एक एक्टर का आज ये सपना होता है कि वह अमिताभ बच्चन के साथ एक बार काम करे। जल्द ही सुजोय घोष की फिल्म ‘बदला’ में अमिताभ बच्चन भी काम करेंगे। खबर के अनुसार बिग बी के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान भी दिखाई देंगे। ‘कभी खुशी कभी गम’‘मोहब्बतें’ औऱ ‘भूतनाथ’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके किंग खान और बिग बी एक बार फिर से अब साथ में नजर आएंगे। दोनों स्टार्स की ये जोड़ी सुजोय घोष की फिल्म ‘बदला’ में एक बार फिर से दिखाई देने वाली है।

मिली एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’के रिलीज होने के बाद वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। बतो दें कि शाहरुख इस फिल्म में एक कैमियो देंगे। कैमियो के तौर पर उनके किरदार को पहले ही तैयार किया जा चुका है। किंग खान इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पति का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वैसे जब इस बारे में सुजोय घोष से सवाल किए गए तो वो भी सब कुछ गोलमाल कर गए। हालांकि इससे अब ये तो साफ हो ही गया है कि इस फिल्म में शाहरुख खान भी नजर आएंगे।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन भी इन दिनों अपनी एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। दरअसल, जल्द ही वह मराठी फिल्म ‘सैराट’के निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ में नजर आएंगे। बॉलीवुड में नागराज मंजुले बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने के लिए जा रहे हैं। इस फिल्म को सविता राज, भूषण कुमार, राज हीरेमथ, कृष्ण कुमार और नागराज मंजुले साथ में प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी विजय बार्स की जिंदगी पर आधारित होगी। विजय स्लम सॉकर के संस्थापक हैं। बिग बी इस फिल्म में प्रोफेसर की भूमिका निभायंगे। इसके अलावा जल्द ही बिग बी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.