Loading...

जूता चुराई की रस्म में परिणीति चोपड़ा को निक ने दिया कुछ ऐसा कि हो गईं शॉक्ड

0 21

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं। लेकिन अपनी शादी को दोनों ने काफी प्राइवेट रखा हुआ है। लेकिन प्रियंका के फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर इस रॉयल वेडिंग में क्या-क्या हुआ है। प्रियंका-निक की शादी को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कई सारे खुलासे हुए हैं। इनकी शादी की तस्वीरें सबको बेहद पसंद आई हैं। लोगों को शादी की फोटोज देखकर ये यकीन हो गया कि आज तक बॉलीवुड में इतनी शानदार और भव्य शादी नहीं हुई है।

प्रियंका और निक की शादी में 200 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। इनकी शादी दो रीति रिवाजों के साथ हुई है। प्रियंका-निक ने जहां 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की है। तो वहीं 2 दिसंबर को दोनों ने पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ सात फेरे लिए हैं। शादी की सभी रस्में बहुत ही भव्य तरीके से हुई हैं। जिसके बाद अभी हाल ही में शादी में जूता चुराई की रस्म से जुड़ी भी एक खबर सामने आई है।

बता दें कि निक जोनस की इकलौती साली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने उनके जूते चुराए थे। निक ने इस रस्म में परिणीति से जूते वापस लेने के लिए उन्हें 5 लाख रुपए दिए हैं। जिसके बाद ये खबर तेजी से हर जगह वायरल हो गई है। जिसके बाद अब इस खबर को लेकर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपनी सफाई दी है। परिणीति के मुताबिक ये खबर पूरी तरह से गलत हैं।

Loading...

सोशल मीडिया पर परिणीति ने पोस्ट लिखा है कि ‘जो भी लोग जूता छिपाई में मिले पैसों पर अटकलें लगा रहे हैं- आपको कुछ नहीं पता है। बस यही कह सकती हूं कि आप लोग गलत हैं। हाहाहा। निक उससे ज्यादा क्रेजी थे। कोई शब्द नहीं हैं। निक ने हमें शॉक्ड कर दिया।’ परिणीति चोपड़ा ने अपने इस पोस्ट में अपने जीजा निक जोनस को टैग भी किया है।

परिणीति चोपड़ा के इस ट्वीट से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें जूता चुराई की रस्म में निक ने 5 लाख रुपये से भी ज्यादा अमाउंट दिया होगा। जिस कारण वह इतनी शॉक्ड हो गई हैं। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा था कि निक से वो जूता चुराई में 37 करोड़ रुपए मांगेंगी। जिसके जवाब में निक ने कहा था कि वह इसका डबल देंगे।

जोधपुर में हुई प्रियंका-निक की शाही शादी के बाद दिल्ली में कल मंगलवार को एक रिसेप्शन दिया गया। जिसमें पीएम मोदी खास मेहमान बने थे। पीएम की तस्वीरें इस न्यूलीवेड कपल के साथ खूब तेजी से वायरल हो रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.