Loading...

रजनीकांत-अक्षय की ‘2.0’ अब अगले साल चीन में करेगी धमाल

0 14

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ कमाई के मामले में भारत में कई नए रिकॉर्ड बना रही है। ‘2.0’ को हर जगह मिल रही बड़ी कामयाबी के बाद फिल्म के मेकर्स ने अब इसे चीन में भी रिलीज करने का फैसला कर लिया है। चीन में इस फिल्म को 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज करने का प्लान किया गया है।

आपको बता दें कि लायका प्रोडक्शंस के एक बयान में ‘2.0’ के चीन में रिलीज होने की पुष्टि की गई है। उन्होंने कहा है कि यह फिल्म एचवाई मीडिया की मदद से 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। जिसमें करीब 47,000 स्क्रीन्स पर ये फिल्म 3D में रिलीज होगी। चीन में ये फिल्म अगले साल मई में रिलीज होगी। बता दें कि 6 दिन में ‘2.0’ के हिंदी वर्जन ने करीब 120 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, 6 दिनों में इस फिल्म ने कुल 122.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। पहले दिन यानि की गुरुवार को ‘2.0’ ने 20.25 करोड़ की कमाई की थी। शुक्रवार को 18 करोड़ रुपये और फिर शनिवार को 25 करोड़ की कमाई की इसके अलावा रविवार को इस फिल्म ने 34 करोड़ की कमाई की। जिसके बाद सोमवार को कमाई में काफी ज्यादा गिरावट आई है और केवल 13.75 करोड़ रुपये ही कमा सकी। वहीं फिर से मंगलवार को एक बार गिरावट देखने को मिली मंगलवार को फिल्म ने कुल 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Loading...

बता दें कि रिलीज के 6 दिनों में ही इस फिल्म ने ‘बाहुबली’ के लाइफटाइम कलेक्शन की बराबरी दर्ज कर ली है। फिल्म ‘बाहुबली- द बिगनिंग’ के हिंदी वर्जन का लाइफटाइम कलेक्शन 117 करोड़ रुपये रहा था। इस फिल्म के हिन्दी वर्जन ने 6 दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है। अक्षय कुमार के करियर में ये फिल्म सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी है।

इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार मे साउथ फिल्मों में अपना डेब्यू किया है। इस फिल्म में वह निगेटिव किरदार में हैं। यह फिल्म 600 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी है। फिल्म ‘2.0’ को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है। इसके साथ ही इस फिल्म को 13 दूसरी भाषाओं में भी डब किया गया है। यह फिल्म 2010 में आई ‘रोबोट’ का सीक्वल है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.