Loading...

शाहरुख खान करना चाहते हैं इस सेलिब्रिटी को किस, कहा- गाल चूमने का मन कर रहा है

0 20

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के पैचवर्क में इन दिनों जुटे हुए हैं। शाहरुख जल्द ही इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर देंगे। कल मंगलवार को इस फिल्म का एक नया सॉन्ग ‘इश्कबाजी’ रिलीज हो गया है। जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान ने एक साथ जबरदस्त ठुमके लगाए हैं।

फिल्म के इस गाने में शाहरुख को नाचता हुआ देख सलमान भी मंच पर गमछा लेकर थिरकने लगते हैं। गाने के आखिरी में सलमान खान की गोद में शाहरुख खान बैठ जाते हैं। जिसके बाद किंग खान उनके गाल पर किस भी करते हैं।

फिल्म का ये गाना सामने आने के बाद शाहरुख खान ने अब एक ट्वीट किया है। दरअसल, ‘जीरो’ के इश्कबाजी गाने को पहले सुपरस्टार सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘दोस्त के नाम, दोस्ती के नाम, इश्क करने वालों के नाम, इश्कबाजी के नाम।’ जिसके बाद शाहरुख भी सलमान को रिप्लाई करने से पीछे नहीं हटे।

आपको बता दें कि सलमान खान के ट्वीट के शाहरुख ने टैग करते हुए लिखा है कि ‘धन्यवाद भाई, जीरो की पूरी टीम की ओर से। फिर से आपका गाल चूमने का मन कर रहा है।’

Loading...


जानकारी दे दें कि फिल्म‘जीरो’ में सलमान ने कैमियो किया है। जबकि इस फिल्म में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड किरदार में हैं। ये फिल्म इसी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में शाहरुख एक बौने के किरदार में हैं। वहीं आनंद एल राय ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.