Loading...

#MeToo : मुंबई छोड़कर भाग चुके आलोक नाथ, क्या पकड़ पाएगी पुलिस

0 16

पिछले दिनों देश में #MeToo कैंपेन ने तेजी से जोर पकड़ा हुआ था। जिसमें बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों पर कई लड़कियों द्वारा#MeToo के तहत आरोप लगाए गए थे। इस दौरान महिला प्रोड्यूसर विनटा नंदा ने संसकारी बाबू जी के नाम से फेमस एक्टर आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विनटा नंदा ने एक लम्बी पोस्ट के जरिए अपनी आपबीती सुनाई थी।

उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था कि उन्हें आलोक नाथ ने जबरन शराब पिलाई और फिर उनका रेप किया और साथ में उन्हें पीटा भी। महिला प्रोड्यूसर के मुताबिक वो उस दौरान इतना घबरा गई थीं कि अपना ख्याल भी नहीं रख सकी थीं और फिर नशे में डूब गई। जिसके बाद आलोक नाथ के खिलाफ इस मामले में मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में रेप के चार्जेज़ लगाते हुए केस दर्ज किया गया था।

जिसके बाद अब इस मामले में एक और नई खबर सामने आ रही है। बता दें कि मुंबई छोड़कर आलोक नाथ कहीं भाग गए हैं। पुलिस को इस केस के सिलसिले में उनसे पूछताछ करनी थी लेकिन उससे पहले ही ये खबर आ रही है कि मुंबई छोड़कर वह भाग चुके हैं। आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार, इस वक्त उनके घर पर समन लेटर लेने के लिए कोई भी मौजूद नहीं है। इस मामले में टीवी और फिल्म एक्टर आलोक नाथ का बयान आना बेहद ही जरुरी है।

इसके साथ ही आलोक नाथ के जान पहचान के अशोक सारौगी ने कहा है कि ‘आलोक नाथ किसी जरूरी काम से कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर गए हैं। समन जारी जरूर किया गया है लेकिन उन्हें अब तक सौंपा नहीं गया है। इस सप्ताह वह मुंबई वापस आ जाएंगे और जरूर ही वो ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे। वो मेरे साथ हमेशा कॉन्टैक्ट में हैं।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.